विज्ञापन
This Article is From Nov 18, 2016

बिग बॉस 10 - कप्तान के तौर पर रोहन मेहरा ने बानी को किया रिप्लेस

बिग बॉस 10 - कप्तान के तौर पर रोहन मेहरा ने बानी को किया रिप्लेस
कप्तान के तौर पर रोहन मेहरा ने वीजे बानी को रिप्लेस किया.
नई दिल्ली: 'बिग बॉस' के घर में कप्तानी बदल गई है. कप्तान के तौर पर रोहन मेहरा ने वीजे बानी को रिप्लेस किया है. रोहन ने पहले कप्तानी का टास्क जीता, इसके बाद घरवालों ने वोटिंग के जरिए उन्हें घर का कप्तान चुना. कप्तानी के लिए रोहन का मुकाबला करण मेहरा, राहुल देव और लोपामुद्रा राउत से था.

घर के तीन सदस्य गौरव चोपड़ा, लोकेश कुमारी और बानी को कप्तानी की रेस में शामिल नहीं किया गया था. इस बीच स्वामी ओम का ध्यान नितिभा कौल के कपड़ों पर रहा.

कप्तानी के लिए 'बिग बॉस' ने दो टास्क रखे थे. पहले टास्क में एक सी-सॉ को बैलेंस करना था जिसके दूसरे छोर पर एक गमला रखा था. वहीं दूसरे टास्क में प्रतिभागियों को रेंग कर एक रेस पूरी करनी थी. दोनों ही टास्क काफी मनोरंजक थे जिनमें लोपामुद्रा और रोहन मेहरा ने काफी अच्छा किया.

टास्क 1 : लोपामुद्रा बनाम करण मेहरा
 

लोपामुद्रा और करण को अपने एक पैर से एक सी-सॉ को बैलेंस करना था जिसके दूसरे छोर पर एक गमला रखा था. बानी ने लोपामुद्रा का ध्यान भटकाने की पूरी कोशिश की ताकि करण यह टास्क जीत जाएं. हालांकि, करण अपना बैलेंस खो बैठे और टास्क लोपामुद्रा जीत गईं.

टास्क 2: राहुल देव बनाम रोहन मेहरा
 

इस टास्क के लिए 'बिग बॉस' ने राहुल और रोहन को अपने लिए एक-एक सपोर्टर चुनने के लिए कहा. इसके बाद सपोर्टर ने उनके शरीर को प्लास्टिक से रैप किया. इसके बाद उन्हें जमीन पर लिटा दिया, उन्हें रेंगते हुए फिनिशिंग लाइन तक पहुंचना था. इसके बाद बिना किसी सहारे के उन्हें खुद खड़े होना था. इस रेस में रोहन की जीत हुई.

अब घरवालों को लोपामुद्रा और रोहन में से किसी एक को घर का कप्तान चुनना था. 'बिग बॉस' ने सभी घरवालों से दोनों में से किसी एक को वोट करने के लिए कहा. मनु पंजाबी, मनवीर गुर्जर और मोनालीसा के समर्थन के बावजूद लोपामुद्रा हार गईं और रोहन घर के कप्तान बनाए गए.

कप्तान के तौर पर वीजे बानी को घरवालों ने ज्यादा पसंद नहीं किया था. उन पर अपनी टीम के लोगों का सपोर्ट करने के आरोप लगे थे. कप्तानी छिनने के बाद बानी ने कैप्टन का बिस्तर रोहन को सौंप दिया. इस बीच गौरव और बानी के बीच बहस भी हुई जिसे गौरव ने टालने की कोशिश की पर असफल रहे.

बानी ने लोकेश, मनु और मनवीर के लिए परेशानी पैदा करने की कोशिश की. इस बीच स्वामी ओम ने नितिभा की शॉर्ट ड्रेस पर आपत्तिजनक टिप्पणी करते हुए कहा कि पता नहीं ऐसे कपड़ों से इन्हें क्या फायदा होता है. हालांकि उनके इस कमेंट पर घरवालों ने उनकी काफी निंदा की.

'बिग बॉस 10' के वीकेंड एपिसोड को सलमान खान होस्ट करते हैं. घर में फिलहाल 12 प्रतिभागी बचे हैं जिन्हें दो टीमों में बांटा गया है. लोकेश, मनवीर, मनु, नितिभा और स्वामी ओम टीम इंडियावाले के सदस्य है जबकि गौरव चोपड़ा, बानी, करण, रोहन, लोपामुद्रा राउत, राहुल और मोनालीसा टीम सेलेब के सदस्य हैं.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
GOAT Box Office Collection Day 3: द ग्रेटेस्ट ऑफ ऑल टाइम का नहीं खत्म हुआ है जलवा, तलपती विजय की फिल्म ने 3 दिन में कमाए इतने करोड़
बिग बॉस 10 - कप्तान के तौर पर रोहन मेहरा ने बानी को किया रिप्लेस
Bigg Boss 18: सलमान खान ने नए सीजन के लिए बढ़ा दी है अपनी फीस? जानिए कितना चार्ज कर रहे हैं भाईजान
Next Article
Bigg Boss 18: सलमान खान ने नए सीजन के लिए बढ़ा दी है अपनी फीस? जानिए कितना चार्ज कर रहे हैं भाईजान
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com