बिग बॉस 10 : सीक्रेट रूम से बाहर आते ही स्वामी ओम पर भड़की प्रियंका जग्गा

बिग बॉस 10 : सीक्रेट रूम से बाहर आते ही स्वामी ओम पर भड़की प्रियंका जग्गा

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 10' में बुधवार के ऐपिसोड में मनु पंजाबी और प्रियंका जग्‍गा की आखिरकार घर में एंट्री हो ही गई. अभी तक ये लोग घर के सीक्रेट रूम में बैठे घरवालों पर नजर रखे हुए थे. सीक्रेट रूम से बाहर आने के बाद प्रियंका ने स्वामी ओम पर जमकर भड़की.
 

priyanka jagga

उन्होंने स्वामी ओम से कहा कि वह उनकी सच्चाई से वाकिफ हो चुकी हैं, तो उनसे आगे से बात न करें. उन्होंने स्वामी ओम से कहा कि वह उन्‍हें बेटी न कहें.

वहीं, घर में आते ही मनु ने सब को बताया कि उनकी मां का देहांत हो गया था और वह इसलिए घर से बाहर गए थे. बाहर वह काफी बेचैन थे और इसलिए वापिस आ गए.
 
manu

मनु ने घर में आते ही कोशिश की कि मनवीर और मोना के बीच की दूरी कम हो और उन तीनों की दोस्‍ती एक बार फिर हो जाए. मनु ने मनवीर को कहा कि वह इतने पॉपुलर हो गए हैं कि 'बिग बॉस' के 'बी' हो गए हैं, लेकिन कुछ गलतियां भी कर रहे हैं. 

वहीं, 'बिग बॉस' ने सभी सदस्यों से पूछा कि क्‍या रोहन की कप्‍तानी पर सीजन के अंत तक का लगाया गया प्रतिबंध क्‍या हटा देना चाहिए. इसमें सभी सदस्यों ने रोहन के पक्ष में वोट किया. फिर 'बिग बॉस' ने घरवालों से पूछा कि कौन दो लोग अगले आदेश तक एक दूसरे से बंधे रहेंगे. इसमें राहुल देव-स्‍वामी ओम को चुना गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com