बिग बॉस 10 : घर के सीक्रेट रूम में होगी मनु पंजाबी की फिर से एंट्री

बिग बॉस 10 : घर के सीक्रेट रूम में होगी मनु पंजाबी की फिर से एंट्री

अाज बिग बॉस के सीक्रेट रूम में होगी मनु पंजाबी की एंट्री

खास बातें

  • मोनालीसा को गौरव से बात करता देख परेशान होंगे मनु
  • स्‍वामी ओम कैमरे के सामने प्रियंका जग्‍गा के लिए बहाएंगे आंसु
  • नितिभा और मनवीर की दोस्‍ती के चर्चे घर में शुरू
नई दिल्‍ली:

अभी तक प्रियंका जग्‍गा के 'बिग बॉस' के घर से निकलकर सीक्रेट रूम में जाने से अनजान घरवालों को जल्‍द ही एक और झटका लगने वाला है. दरअसल बिग बॉस के काफी चर्चित कंटस्‍टेंट मनु पंजाबी एक बार फिर घर में एंट्री करने वाले हैं. बता दें कि पिछले रविवार को मनु पंजाबी को अचानक घर से निकलना पड़ा था. घर वालों को अभी तक यह पता नहीं है कि आखिर मनु घर से क्‍यों चले गए हैं.

 
bigg boss 10

सोमवार के एपिसोड में जहां बाकी घर वाले बिग बॉस के दिए अनोखे टास्‍क से एक दूसरे को नोमिनेट करने की जद्दोजहद में लगे दिखाई देंगे, इसी बीच अचानक मनु पंजाबी सीक्रेट रूम में प्रियंका जग्‍गा के सामने आ जाएंगे. मनु का वापिस आना प्रियंका के लिए भी काफी आश्‍चर्य भरा है. मनु पंजाबी की मां का देहांत हो जाने के चलते अचानक घर से बाहर चले गए थे. मनु ने प्रियंका को बताया है कि उनकी मां को हार्ट की समस्‍या थी.
 
bigg boss 10

वहीं दूसरी तरफ घर के अंदर घरवाले प्रियंका के जाने के बाद उसके बारे में काफी बाते करते दिखाई देंगे. शो की शुरुआत में जहां स्‍वामी ओम प्रियंका को अपने पिछले जन्‍म की बेटी कह कर उसके लिए रोते दिखाई देंगे, वहीं दिन की आखिर में कुछ ऐसा प्रियंका के सामने आता है कि वह स्‍वामी ओम से नफरत करने लगती है. इसके अलावा मोनालीसा और गौरव भी आपस में कुछ बात करते नजर आएंगे जिसे देख मनु थोड़ा परेशान होने वाले हैं.

इस सब के बीच मनवीर और नितिभा के बीच बढ़ती दोस्‍ती भी घरवालों के लिए काफी दिलचस्‍पी का विषय है. मोनालीसा मनवीर और नितिभा को घर में एक दूसरे के लिए चिढ़ाती दिखेंगी. गौरव और बानी भी इसी के बारे में बातें करते दिखेंगे.

यह तो साफ है कि मनु घर के काफी चर्चित सदस्‍य थे. अब उनके वापिस आने से घर के माहौल में क्‍या भूचाल आता है यह देखने वाली बात होगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com