बिग बॉस 10:स्‍वामी ओम ने बानी की मां के लिए बोले अपशब्‍द, भड़की बानी

बिग बॉस 10:स्‍वामी ओम ने बानी की मां के लिए बोले अपशब्‍द, भड़की बानी

बिग बॉस के घर में स्‍वामी ओम पर भड़की बानी

खास बातें

  • गौरव और प्रियंका के बीच हुआ कप्‍तानी टास्‍क, जीती प्रियंका
  • स्‍वामी ओम पर भड़की बानी
  • नहीं किया वोट तो राहुल से नाराज हुई लोपा
नई दिल्‍ली:

शुक्रवार को बिग बॉस के घर में पहली बार बानी का गुस्‍सा ऐसा फूटा कि पूरा घर देखता रह गया. अपनी मां के बारे में स्‍वामी ओम से अपशब्‍द सुनकर बानी इतने गुस्‍से में आ गई कि घर से बाहर निकलने वाला दरवाजा भी उनके गुस्‍से से नहीं बच सका. लेकिन इस झगड़े के बीच में रोते हुए प्रियंका घर की नई कैप्‍टन बन गई हैं. इस पूरे झगड़े में बानी को कई जगह लोपामुद्रा संभालते और समझाते हुए दिखीं. वहीं इस गहमागहमी के माहौल में फिल्‍म 'वजह तुम हो' की कास्‍ट, शर्मन जोशी, सना खान और गुरमीत घर में आए.

शुक्रवार को घर में बिग बॉस ने प्रियंका के विरुद्ध कप्‍तान बनने के लिए प्रतिभागी चुनन के लिए, घर के सदस्‍यों से कहा कि वह आपसी सहमति से गौरव चोपड़ा, लोपामुद्रा और नितिभा में से किसी एक को चुनें. इस दौरान प्रियंका और मनवीर ने नितिभा को, रोहन ने लोपा को और बाकी सभी सदस्‍यों ने गौरव चोपड़ा को अपना वोट दिया.

 
bigg boss 10

इस प्रक्रिया में गौरव और प्रियंका को चार-चार सदस्‍य अपने सपोर्ट के लिए चुनने थे. मनवीर को इस कार्य का संचालक बनाया गया. प्रियंका ने अपने सपोर्ट के लिए नितिभा, स्‍वामी ओम, बानी और साहिल को चुना, जबकि गौरव की टीम में रोहन, राहुल, लोपामुद्रा और मोनालीसा थे. तबियत खराब होने के चलते जेसन शाह ने इस कार्य में हिस्‍सा नहीं लिया.

इस प्रक्रिया के पूरा होते ही प्रियंका और लोपा के बीच में झड़प हो गई और प्रियंका ने कहा कि उन्‍हें सिर्फ एक वोट मिला है जिससे पता चलता है कि उनकी इस घर में क्‍या जगह है. लोपा इस प्रक्रिया में राहुल से काफी निराश हुई क्‍योंकि राहुल ने गौरव को वोट दिया जबकि लोपा को उम्‍मीद थी कि वह उन्‍हें वोट देंगें.
 
bigg boss 10

कार्य के दौरान प्रियंका और गौरव को एक हार्नेस से लटकाया गया और उनके सपोर्टरों को रस्‍सी खींच कर उन्‍हें हवा में रखना था. कार्य में बानी ने प्रियंका की रस्‍सी बीच में छोड़ दी और साहिल को भी ऐसा करने के लिए कहने लगी. साथ ही बानी ने गौरव की टीम को कहा कि किसी भी हालत में गौरव को नीचे न गिरने दें. काफी शोराबे के बीच बानी के उकसाए जाने पर साहिल ने भी रस्‍सी छोड़ दी.
 
bigg boss 10

बानी के इस व्‍यवहार से चिढ़कर बानी के अनुसार स्‍वामी ओम ने कहा कि अगर वह ऐसा करने से नहीं रुकेगी तो उसकी मां मर जाएगी. यह सुनते ही बानी बुरी तरह गुस्‍सा हो गई और स्‍वामी ओम पर चिल्‍लाने लगी. बानी ने स्‍वामी ओम को खूब गालियां दी और चिल्‍लाती रही. टास्‍क खत्‍म होने के बाद स्‍वामी ओम ने बानी से माफी मांगने की कोशिश की लेकिन बानी उन्‍हें माफ करने के मूड में बिलकुल नहीं थीं. इस पर बानी और भड़क गई और गार्डन एरिया में चिल्‍लाते रही.
 
आखिर में फिल्‍म 'वजह तुम हो' की कास्‍ट शर्मन जोशी, सना खान और गुरमीत घर में आए जिन्‍होंने एक गेम खेला. इनके आने से घर के माहौल में थोड़ी शांति आई.
 
bigg boss 10

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com