बिग बॉस 10 : मनवीर से हुई स्वामी ओम की जमकर बहस, मनु ने कहा 'आपकी परछाई से है समस्या'

बिग बॉस 10 : मनवीर से हुई स्वामी ओम की जमकर बहस, मनु ने कहा 'आपकी परछाई से है समस्या'

नई दिल्ली:

'बिग बॉस' के घर 35वीं दिन एक बार फिर मनवीर गुर्जर, मनु पंजाबी और स्वामी ओम आमने सामने थे. इन तीनों के बीच एक बार से जमकर बहस हुई. सुबह नास्ते के वक्त जब सारे प्रतिभागी एक साथ बैठे हुए तो स्वामी ओम ने किसी बात कहा कि कप्तान तो हमारे राम हैं वह थोड़ी न रावण की बात मानेंगे.

इस पर मनु भड़क गए और कहने लगे कि आप दो लड़कों को एक ही जगह पर आए हुए बराबर टेबल पर बैठे हुए राम और रावण कि उपाधी देते हो, तो इससे समाज को अच्छा बूरा नहीं लगेगा. इस पर स्वामी ओम कहते हैं कि समाज जानता है कि मनु रावण और रोहन मेहरा राम है. इस बहस तो शांत करने के लिए रोहन और राहिल देव भी स्वामी ओम को समझाते हैं कि ऐसे मत कीजिए, क्योंकि यह गलत सोच है.
 


फिर अचानक मनवीर गुस्से में आ जाते हैं और स्वामी से कहते हैं कि ये राम और रावण ये अपनी बुद्धि से निकाल दो, जिस घमंड में आप जी रहे हो न, इसको निकाल कर जीओगे तो ज्यादा अच्छा होगा. बदले में स्वामी ओम मनवीर से कहते हैं कि घंमड मुझे नहीं तुम्हें. लेकिन, जैसे ही स्वामी ओम मनवीर को बेटा बुलाते हैं, मनवीर आग बबूला हो जाते हैं और गुस्से में कहते हैं मुझे बेटा मत बोल. बड़ी मुश्किल से कप्तान और राहुल इस बहस को शांत करवाने में कामयाब हो पाते हैं.

लेकिन, दोपहर के वक्त एक बार फिर मनु और स्वामी आपस में भिड़ जाते हैं. दरअसल, मनु और मनवीर एक तरफ बैठे होते हैं, साथ में रोहन भी होते हैं और स्वामी ओम दूसरी ओर लेटे होते हैं. तभी, स्वामी कहते हैं, 'तुम लोग बस गुरु जी के पीछे पड़े रहो'. तो मनवीर कहते हैं, 'आपके आगे पीछे क्या कोई दूर तक नहीं पड़ना चाहता, आपकी परछाई से समस्या है लोगों को'. जवाब में स्वामी कहते हैं, 'अच्छा होगा अगर दूर न ही पड़ो.'
 

इसके बाद दोनों के बीच बहस काफी तेज हो जाती है. मनु स्वामी से कही घर के कही कोने में बैठे रहने को कहते हैं, तो स्वामी कहते हैं ये तुम्हारा घर नहीं है 'बिग बॉस' का घर जहां भी रहूं. मनवीर जवाब में कहते हैं कि अगर मेरा घर होता तो बताता. फिर स्वामी भी मनु से कह पड़ते हैं कि तुम्हारा घर जाएगा भी कौन. इसी बहसा बहसी के बीच मनु स्वामी ओम 'रोड छाप' तक बोल जाते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com