बॉलीवुड की खींचतान से बेफिक्र स्‍टार्स ने दी 'बेफिक्रे' को बधाइयां

बॉलीवुड की खींचतान से बेफिक्र स्‍टार्स ने दी 'बेफिक्रे' को बधाइयां

परिणीति चोपड़ा, अयुषमान खुराना समेत कई सितारों ने दी सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं

खास बातें

  • आयुषमान खुराना, डायना पेन्‍टी ने दी बेफिक्रे को बधाई
  • बदल रहे हैं नई पीढ़ी के सितारों में प्रतियोगिता के तरीके
  • कैट फाइट और अभिमान की लड़ाई से आगे बढ़ रहे हैं सितारे
नई दिल्‍ली:

बॉलीवुड में फिल्‍म रिलीज की डेट से लेकर, फिल्‍मों को हिट और फ्लोप कराने जैसी हर चीज पर बड़े सितारों को आपने आपस में भिड़ते देखा ही होगा. चाहे ईद हो, दिवाली या कोई लंबी छुट्टी वाला वीऐंड, हर मौके पर दो बड़ी फिल्‍में आपस में टकराती दिख जाती हैं. इस टकराहट में बड़े-बड़े सितारे भी आपस में भिड़ते दिख जाते हैं. लेकिन बॉलीवुड में आए नए और युवा कलाकार इन पुरानी रीतियों को न केवल बदल रहे हैं बल्कि इन्‍हें तोड़ भी रहे हैं.

 
befikre

आज, 9 दिसंबर को रणवीर सिंह और वाणी कपूर की फिल्‍म बेफिक्र रिलीज हो गई है. लेकिन फिल्‍म का प्रचार करते और इसकी सफलता के लिए दुआएं मांगते सिर्फ फिल्‍म के यह दो एक्‍टर ही नहीं बल्कि उनके साथ कलाकार भी उन्‍हें बधाईयां दे रहे हैं. चाहे वाणी और रणवीर सिंह के साथ काम कर चुकी परिणीति चोपड़ा हो या फिर यश राज फिल्‍मों का हिस्‍सा रह चुकी भूमि पेडणेकर और आयुषमान खुराना, युवा पीढ़ी के यह कलाकार एक दूसरे के लिए दुआएं भी मांग  रहे हैं और फिल्‍म रिलीज पर झगड़ने के बजाए अपने साथी कलाकार की हौसला अफजाई भी कर रहे हैं.
 
परिणीति चोपड़ा ने ट्विटर पर लिखा मेरे दोनों साथी कलाकार रणवीर सिंह और बानी को बहुत प्‍यार. वहीं डायना पेन्‍टी ने ट्वीट किया, 'हैप्‍पी बेफिक्रे डे, रणवीर और बानी को बहुत प्‍यार और शुभकामनाएं. 
 
'बाहुबली' की हीरोइन तमन्‍ना भाटिया ने रणवीर के साथ अपना फोटो पोस्‍ट करते हुए फिल्‍म की टिकेट्स का फोटो पोस्‍ट किया है. तमन्‍ना ने लिखा कि जब यह बेफिक्रा आसपास होता है तो बहुत मजा आता है. बेफिक्रे के लिए शुभकामनाएं. रणवीर सिंह मुझे मेरी टिकिट्स मिल चुकी हैं.

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com