यह ख़बर 14 मार्च, 2012 को प्रकाशित हुई थी

अक्षय के अनुशासित जीवन की प्रशंसक हूं : असिन

खास बातें

  • असिन ने बताया, अक्षय कुमार के अनुशासित जीवन की मैं प्रशंसक रही हूं। निजी जीवन हो या व्यवसायिक जीवन अक्षय कई लोगों के लिए रोल मॉडल हैं।
नई दिल्ली:

फिल्म अभिनेता अजय देवगन, आमिर खान और सलमान खान जैसे अभिनेताओं के साथ काम करने के बाद साथ ‘हाउसफुल 2’ में अपने अभिनय के जलवे बिखेरने जा रही अभिनेत्री असिन अक्षय कुमार के साथ काम करके बहुत खुश हैं।

असिन ने बताया, ‘‘अक्षय कुमार के अनुशासित जीवन की मैं प्रशंसक रही हूं। निजी जीवन हो या व्यवसायिक जीवन अक्षय कई लोगों के लिए रोल मॉडल हैं। वह मेहनती हैं और उनके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा। इसको लेकर मैं काफी खुश हूं।’’ अभिनेत्री ने अक्षय कुमार के सरल स्वभाव और समय के पाबंद होने की आदत की भी प्रशंसा की।

उन्होंने कहा, ‘‘अक्षय दो दशकों से काम करते रहने के बावजूद समय पर सेट पर पहुंच जाते हैं और शूट के लिए तैयार हो जाते हैं। इसके अलावा साजिद और उनके बीच बहुत अच्छा तालमेल है। ‘हाउसफुल’ और ‘हे बेबी’ में अक्षय साजिद के साथ काम कर चुके हैं।’’ तीन साल पहले आमिर खान के साथ आयी ‘गजनी’ फिल्म को मिली भारी सफलता के बाद असिन ने कई फिल्मों में काम करने के बजाय कम फिल्मों में काम किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, ‘‘मैं ऐसी फिल्मों में काम करना चाहती हूं जो लोगों को लम्बे समय तक याद रहे और मुझे भी उनमें कुछ करने का मौका मिले।’’