विज्ञापन
This Article is From Apr 18, 2017

आशा पारेख ने कहा, 'नासिर हुसैन इकलौते शख्स थे जिनसे मैंने प्यार किया'

आशा पारेख ने कहा, 'नासिर हुसैन इकलौते शख्स थे जिनसे मैंने प्यार किया'
इस महीने लॉन्च हुई है आशा पारेख की बायोग्राफी 'द हिट गर्ल'
नई दिल्ली: अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री आशा पारेख की बायोग्राफी 'द हिट गर्ल' हाल ही में लॉन्च हुई है. इस बायोग्राफी में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी की कई बातें शेयर की हैं. अभिनेता आमिर खान के पिता नासिर हुसैन उस जमाने के चर्चित निर्माता थे, उनके और आशा के रिश्ते किसी से छिपे नहीं हैं. आशा पारेख ने समाचार एजेंसी आईएएनएस से बातचीत में खुलासा किया है कि नासिर हुसैन इकलौते शख्स थे जिनसे उन्होंने प्यार किया था. हालांकि दोनों की शादी नहीं हो पाई.

आईएएनएस से अपनी निजी जिंदगी के बारे में बात करते हुए आशा ने कहा, "हां, नासिर साहब ही एकमात्र ऐसे पुरुष थे जिनसे मैंने प्यार किया. मेरे जीवन में जो लोग मायने रखते हैं, अगर उनका जिक्र मैं अपनी आत्मकथा में ना करूं तो फिर इसे लिखने का कोई अर्थ ही नहीं है." उनसे शादी नहीं हो पाने की बात पर आशा पारेख ने कहा कि वह नहीं चाहती थीं कि नासिर हुसैन कभी भी अपने परिवार से अलग हों, इस वजह से उन्होंने शादी नहीं की.

अभिनेत्री ने कहा, "मैं कभी भी घर तोड़ने वाली नहीं रही. मेरे और नासिर साहब के परिवार के बीच कभी कोई अनबन नहीं हुई. पुस्तक जारी होने के समय नुसरत (हुसैन की बेटी) और इमरान खान (नाती) को देखकर मुझे बहुत खुश हुई. मुझे लगता है कि मैंने अपने जीवन को गरिमापूर्ण रूप से और बिना किसी को तकलीफ पहुंचाए जिया है."

आशा पारेख ने नासिर हुसैन की फिल्म 'दिल देके देखो' (1959) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी. दोनों ने 'तीसरी मंजिल' और 'कारवां' समेत सात फिल्मों में साथ काम किया है.

अपनी बायोग्राफी में अपनी जिंदगी के नाजुक पलों को खूबसूरती से संजोकर लिखने का श्रेय वह अपनी बायोग्राफी के सह-लेखक खालिद मोहम्मद को देती हैं. उन्होंने कहा कि खालिद ने उनकी जीवनी को बेहद सावधानीपूर्वक और गरिमापूर्ण तरीके से संभाला है.  इस महीने की शुरुआत में पारेख की बायोग्राफी लॉन्च की गई, लॉन्च के मौके पर सलमान खान, सलीम खान, धर्मेंद्र, जितेंद्र, वहीदा रहमान, जैकी श्रॉफ, हेलेन, अर्पिता खान शर्मा और इमरान खान जैसे मशहूर सितारे शामिल हुए थे.

(इनपुट आईएएनएस से)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
आशा पारेख ने कहा, 'नासिर हुसैन इकलौते शख्स थे जिनसे मैंने प्यार किया'
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com