विज्ञापन
This Article is From Feb 20, 2015

परदे पर कपिल देव बन सकते हैं अर्जुन कपूर

परदे पर कपिल देव बन सकते हैं अर्जुन कपूर
फाइल फोटो
मुंबई:

अभिनेता अर्जुन कपूर फिल्मी परदे पर कपिल देव बन सकते हैं। अर्जुन के पास 1983 के क्रिकेट वर्ल्डकप पर आधारित फिल्म के लिए कपिल देव के किरदार का ऑफर आया है, सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के एम डी और फाउंडर विष्णु वर्धन इंदूरी इस फिल्म को बनाने की तैयारी में हैं। विष्णु अपनी कहानी को लेकर अर्जुन कपूर से मुलाकात कर उन्हें फिल्म और उनके किरदार के बारे में बता चुके हैं। यह भी बताया जा रहा है कि विष्णु दूसरे और किरदारों के लिए कई कलाकारों से मिल चुके हैं और इस पर बातचीत चल रही है।

फिलहाल अर्जुन ने कपिल देव के किरदार को निभाने के लिए हामी नहीं भरी है। बताया जा रहा है कि अर्जुन के लिए इस भूमिका को सही तरीके से निभाना बहुत ही जिम्मेदारी से भरा होगा, इसलिए वह अभी जल्दबाजी में नहीं बल्कि सोच-समझकर फैसला करेंगे, लेकिन पूरी उम्मीद है कि अर्जुन इस किरदार को निभाएंगे, क्योंकि वह उत्साहित हैं।

इस फिल्म को सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग के फाउंडर और एम डी विष्णु वर्धन इन्दुरी बना रहे हैं। सेलिब्रिटी क्रिकेट लीग में हिन्दी, भोजपुरी, मराठी, बंगला, तमिल, तेलुगु जैसी सभी भाषाओं में बनने वाली फिल्मो के अभिनेता हर साल क्रिकेट का मुकाबला करते हैं। फिल्म 1983 में हुए क्रिकेट वर्ल्डकप पर आधारित होगी, जिसमें भारत पहली बार विश्वकप विजेता बना था।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
परदे पर कपिल देव बन सकते हैं अर्जुन कपूर
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com