विज्ञापन
This Article is From Feb 18, 2015

ऑनर किलिंग पर है अनुष्का की 'एनएच 10'

ऑनर किलिंग पर है अनुष्का की 'एनएच 10'
मुंबई:

बतौर निर्माता अपनी पहली फिल्म बना रही बॉलीवुड अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने अपनी फिल्म 'एनएच10' में ऑनर किलिंग जैसे गंभीर मुद्दे को उठाया है। अनुष्का ने हमसे बात करते हुए कहा कि हम सब शहरों में रहे हैं और यहां अलग तरह की ज़िन्दगी जीते हैं, मगर शहर से बाहर निकल कर देखें तो अलग देश है, अलग सोच है, अलग परम्परा और अलग भाषा है। यहां थोड़ी-थोड़ी दूरी पर सिर्फ भाषा या लहजा नहीं बल्कि वेशभूषा भी बदल जाती है। हमारे देश में ऑनर किलिंग ही नहीं बल्कि अनेकों ऐसे मुद्दे हैं और वहां के लोगों को इस परम्परा में जीने की आदत है।

अनुष्का ने यह भी साफ किया कि 'यह सही है कि हमारी फिल्म 'एनएच10' इस ऑनर किलिंग के मुद्दे पर रोशनी डालेगी, मगर यह फिल्म इस मुद्दे पर आधारित नहीं है। यह एक थ्रिलर जोनोर की लव स्टोरी है, जो ऑनर किलिंग को छूते हुए गुज़रती है।

फिल्म के ट्रेलर में एक डायलॉग है, जिसमें कहा गया है कि गुड़गाव के शॉपिंग मॉल के बाद सारी डेमॉक्रेसी खत्म हो जाती जो साफ दर्शाता है की हरयाणा के खाप सिस्टम या उस इलाके के पंचायती रिवाजों का कितना बोल बाला है और फिल्म किस तरह इसे दर्शाएगी फिलहाल, फिल्म 'एनएच10' का ट्रेलर जब से बाहर आया है, काफी सराहना हो रही है और दर्शा रही है कि वाकई अनुष्का ने बतौर निर्माता पहली फिल्म में हिम्मत दिखाई है, कुछ अलग फिल्म बनाने के लिए।

अनुष्का के साथ इस फिल्म में नील बूपालम मुख्य भूमिका निभा रहे हैं और अनुष्का के साथ अनुराग कश्यप बतौर सह निर्माता जुड़े हैं।

अनुष्का फिलहाल अपनी फिल्म के प्रचार में जुटी हैं और इसी वजह से वह क्रिकेट वर्ल्डकप देखने ऑस्ट्रेलिया भी नहीं गईं। 6 मार्च को जब फिल्म रिलीज हो जाएगी, उसके बाद अनुष्का ऑस्ट्रेलिया जाएंगी।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
ऑनर किलिंग पर है अनुष्का की 'एनएच 10'
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com