अनुष्का शर्मा अब कह रही हैं, सावधान इंडिया

मुंबई:

अनुष्का शर्मा छोटे पर्दे पर सावधान इंडिया बोलने आ रही हैं। मशहूर क्राइम शो 'सावधान इंडिया' पर अनुष्का शर्मा पहुंचीं अपनी फिल्म 'एनएच 10' को प्रोमोट करने के लिए। उन्होंने साथ ही एक एपिसोड भी शूट किया।

चूंकि फिल्म एक प्रेम कहानी के साथ-साथ थ्रिलर भी है, जिसमें ऑनर किलिंग पर रोशनी डाली गई है इसलिए फिल्म की अभिनेत्री और निर्माता अनुष्का शर्मा ने क्राइम शो पर अपनी फिल्म का प्रचार उचित समझा।

इस फिल्म से अनुष्का पहली बार निर्माता बनी हैं इसलिए वह फिल्म की रिलीज से लेकर प्रमोशन की रणनीति ठीक से बनाने में लगी हैं। अनुष्का के मुताबिक, 'मैं इस फिल्म का प्रचार अपनी दूसरी फिल्मों की तरह नहीं कर रही हूं और इस फिल्म का प्रमोशन इसकी कहानी और विषय के हिसाब से करूंगी। आमतौर पर दो से तीन महीने का प्रोमोशन होता है आजकल, लेकिन 'एनएच 10' को हम लोग 4 से 5 हफ्तों का प्रचार दे रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वैसे भी इन दिनों अगर किसी फिल्म की कहानी क्राइम के इर्द-गिर्द घूमती है तो उसके प्रोमोशन के लिए फिल्म के सितारे टीवी के क्राइम शो पर जाकर अपनी फिल्म को प्रोमोट करते हैं। फिल्म 'तलाश' के लिए आमिर खान ने मशहूर धारावाहिक सीआईडी पर अपनी फिल्म को प्रोमोट किया था। अजय देवगन क्राइम शो 'क्राइम पेट्रोल' पर फिल्म 'सिंघम' का प्रचार करने गए थे। इसी शुक्रवार को रिलीज़ हुई फिल्म 'बदलापुर' के लिए वरुण धवन ने दोनों क्राइम शो 'क्राइम पेट्रोल और सावधान इंडिया' पर जाकर अपनी फिल्म का प्रचार किया था।