यह ख़बर 25 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

'गैंग्स ऑफ वासेपुर' देखने के बाद खुद को सौभाग्यशाली मानते हैं बिग बी

खास बातें

  • अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा, इसमें कोई शक नहीं कि आज का दिन गैंग्स ऑफ वासेपुर के नाम रहा। मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे इसे देखने का मौका मिला। भारतीय सिनेमा अपनी श्रेष्ठता पर है।
मुंबई:

महानायक अमिताभ बच्चन हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' में गैंग वार के चित्रण से खासे प्रभावित हैं। उन्होंने कहा कि निर्देशक अनुराग कश्यप ने दृश्यों के साथ कोई छेड़छाड़ नहीं की है और उन्हें उनके कम्र में चलने दिया है।

फिल्म की कहानी जीशान कादरी ने लिखी है। यह फिल्म स्क्रैप के कारोबार को लेकर गैंगस्टर फाहीमा खान और व्यवसायी शबीर आलम के बीच हुए गैंग वार के लिए मशहूर झारखंड के वासेपुर पर आधारित है।

शक्रवार को प्रदर्शित होने के बाद यह फिल्म अधिकतर जगह हाउसफुल रही।

अमिताभ ने अपने ब्लॉग पर लिखा, "इसमें कोई शक नहीं कि आज का दिन गैंग्स ऑफ वासेपुर के नाम रहा। मैं सौभाग्यशाली हूं कि मुझे इसे देखने का मौका मिला। भारतीय सिनेमा अपनी श्रेष्ठता पर है।"

उन्होंने कहा, "अनुराग कश्यप ने कोई भी बनावटी शॉट नहीं लिया और दृश्य से छेडछाड़ किए बिना उन्हें अपने क्रम में चलने दिया है।"

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ ने फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने वाले मनोज बाजपेयी, नवाजुद्दीन सिद्दकी, रिचा चड्ढ़ा और पीयूष मिश्रा की भी जमकर तारीफ की।