जब बिग बी अचानक पहुंच गए 'बाजी राव मस्तानी' के सेट पर!

जब बिग बी अचानक पहुंच गए 'बाजी राव मस्तानी' के सेट पर!

अमिताभ बच्चन (फाइल फोटो)

हम सब जानते हैं कि अमिताभ बच्चन ने निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ एक फ़िल्म की थी जिसका नाम था 'ब्लैक'। इस फ़िल्म को ढेर सारी सराहना मिली थी। जैसे ही अमिताभ बच्चन को पता चला कि उनके बगल में ही संजय लीला भंसाली अपनी आने वाली फ़िल्म 'बाजी राव मस्तानी' का गाना शूट कर रहे हैं, तो बिग बी फ़ौरन टीम से मिलने पहुंच गए।

मुंबई के दादा साहेब फाल्के चित्र नगरी के एक स्टूडियो में अपने टीवी शो 'आज की रात है ज़िन्दगी' की अमिताभ बच्चन इन दिनों शूटिंग कर रहे हैं। ठीक उसी स्टूडियो के बगल में संजय लीला भंसाली 'बाजी राव मस्तानी' का गाना शूट कर रहे हैं।

बाजी राव की शूटिंग के बारे में बिग बी को मालूम पड़ा  तो वह सेट पर पहुंच गए। अमिताभ बच्चन ने यहां थोडा समय शूट देखा। संजय लीला भंसाली और रणवीर सिंह से मिले। अमिताभ बच्चन को अपने बीच पाकर फ़िल्म की पूरी टीम काफ़ी उत्साहित थी। इस मुलाकात के बाद अमिताभ बच्चन ने इस मुलाकात की अपने ब्लॉग पर कुछ तस्वीरें भी जारी की।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

अमिताभ बच्चन ने अपने ब्लॉग पर लिखा, 'जब मैं अपने शो की शूटिंग कर रहा था और झूमने नाचने की तैयारी में था कुछ गानों पर तभी मुझे पता चला किसंजय लीला भंसाली और रणवीर सिंह मेरे स्टूडियो के बगल में अपनी फ़िल्म बाजी राव मस्तानी का गाना शूट कर रहे हैं। मैं फ़ौरन पहुंच गया शूटिंग करते हुए रणवीर सिंह की ऊर्जा देखने। वहां संजय लीला भंसाली का आकर्षक सेट देखा। पुराने साथियों से मिलकर अच्छा लगा।'