विज्ञापन
This Article is From Jan 21, 2014

71 की उम्र में भी नाच का मजा लेते हैं बिग बी

मुंबई:

हिंदी सिनेमा के महानायक कहलाने वाले अभिनेता अमिताभ बच्चन कहते हैं कि 71 साल की उम्र में नाचना जरा बेतुकी बात लगती है, लेकिन फिर भी उन्हें फिल्म शूटिंग में नाचना अच्छा लगता है बशर्ते रीटेक सीमित और बर्दाश्त के काबिल हों।

अमिताभ इससे पहले आखिरी बार पर्दे पर फिल्म 'सत्याग्रह' में दिखाई दिए थे। इस समय वह आनेवाली फिल्म 'भूतनाथ रिटर्न्‍स' की शूटिंग में व्यस्त हैं। यह 2008 में आई फिल्म 'भूतनाथ' का सीक्वल है।

बिग बी ने अपने ब्लॉग एसआरबच्चन डॉट काम में मंगलवार को लिखा, "काफी दिन हो गए मुझे पर्दे पर नाचे गाए। अब 71 साल की उम्र में यह थोड़ा बेतुका लगता है। लेकिन सच तो यह है मुझे नाचना हमेशा से पसंद है, जब तक कि रीटेक्स बर्दाश्त के बाहर न हो जाए।"

उन्होंने कोरियोग्राफर गणेश आचार्य की सराहना करते हुए कहा, "इतना मोटा होने के बावजूद उनकी नृत्यशैली बेहद खूबसूरत और अलग होती है।"

अमिताभ ने कहा कि आचार्य ने उन्हें बताया कि 1990 में आई अमिताभ की फिल्म 'अग्निपथ' के उस दृश्य में वह नर्तकों के समूह में शामिल थे, जब अमिताभ भगवान गणेश की प्रतिमा विसर्जन के लिए जाते हैं।

अमिताभ ने लिखा, "आज वह कुशल नृत्य निर्देशक हैं और उनका अपना डांस स्कूल भी है। वह टनों काजू, रेवड़ी और गजक हजम कर सकते हैं।"

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
धनुष और नागार्जुन की फिल्म 'कुबेर' का पोस्टर रिलीज, इंटेस लुक ने बढ़ाई फैन्स के दिलों की धड़कन
71 की उम्र में भी नाच का मजा लेते हैं बिग बी
13 साल पहले धर्मेंद्र ने सरेआम हेमा मालिनी के लिए कही थी ये बात, सुनकर कहेंगे सच में यमला पगला दीवाना है ये जट्ट
Next Article
13 साल पहले धर्मेंद्र ने सरेआम हेमा मालिनी के लिए कही थी ये बात, सुनकर कहेंगे सच में यमला पगला दीवाना है ये जट्ट
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com