यह ख़बर 03 अगस्त, 2013 को प्रकाशित हुई थी

प्रेम संबंधों की अफवाह से मुझे फर्क नहीं पड़ता : आलिया

खास बातें

  • आलिया भट्ट को वरुण धवन और अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा गया है, लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें जब किसी से प्रेम होगा, तो वह अपनी भावनाएं दुनिया से नहीं छुपाएंगी।
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट भले ही बॉलीवुड में नई हैं, लेकिन उन्होंने प्रेम संबंधों की अफवाहों से निपटना सीख लिया है। 20-वर्षीय अभिनेत्री ने कहा कि वह इन अफवाहों पर ध्यान ही नहीं देतीं।

आलिया को वरुण धवन और अर्जुन कपूर के साथ जोड़ा गया है, लेकिन उन्होंने कहा कि उन्हें जब किसी से प्रेम होगा, तो वह अपनी भावनाएं दुनिया से नहीं छुपाएंगी।

आलिया ने कहा, मैं तभी से इस प्रकार की अफवाहें सुन रही हूं, जब मैंने अपना करियर शुरू किया। वरुण के साथ मेरे प्रेम संबंधों की खबरें तभी से आने लगी थीं, जब मैं उसे जानती भी नहीं थी। मैंने प्रतिक्रिया देना बंद कर दिया है, क्योंकि इन अफवाहों से मुझे फर्क ही नहीं पड़ता। मेरा मानना है कि मुझे ऐसी कहानियों की चिंता नहीं करनी चाहिए, जो वास्तविक नहीं है। यदि कभी कुछ होता है, तो मैं निश्चित ही दुनिया को इस बारे में बताऊंगी।

आलिया ने कहा, मैं एक रिश्ते में सबसे बड़ी चीज यह देखूंगी कि मैं उस व्यक्ति से खुद को जोड़ पाती हूं या नहीं। वह व्यक्ति किसी भी व्यवसाय से संबंधित हो सकता है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' के बाद आलिया करण जौहर की फिल्म 'टू स्टेट्स' में अर्जुन के साथ दिखाई देंगी। आलिया ने कहा, अर्जुन बेहतरीन सह-कलाकार हैं। मेरा हिन्दी का उच्चारण खराब है। वह इसे सुधारने में मेरी मदद करते हैं। मैं उनकी बड़ी प्रशंसक हूं और 'इशकज़ादे' में उनके अभिनय से बहुत प्रभावित हूं।