शूटिंग के लिए अक्षय कुमार ने रंग डाला पटियाला का मालोमाल गांव


मुंबई : बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने अपनी नई फ़िल्म सिंह इज़ ब्लिंग की शूटिंग के लिए पंजाब के संगरूर ज़िले के गांव मालोमाल का हुलिया ही बदल डाला है। गांव के हर घर को चमकीले रंगों से इस तरह रंगवा दिया है कि मानो इस गांव में कोई बड़ा उत्सव होने जा रहा हो।

अपनी फ़िल्म में अक्षय कुमार इस गांव को ओल्ड लुक में देखना चाहते हैं। इसलिए गांव के मकानों को लाल, केसरिया, पीले और नीले रंगों से रंग दिया गया है। फ़िल्म की टीम की मानें तो गांव के घरों को रंगवाने से पहले इनकी हालात संतोषजनक नहीं थी।

अब करीब एक दो वर्ष तक गांव के लोगों को अपने घरों को रंगने की ज़रूरत नहीं। अक्षय कुमार प्रभुदेवा निर्देशित अपनी नई फ़िल्म 'सिंह इज़ ब्लिंग' बना रहे हैं जिसमें वो ख़ुद काम कर रहे हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कुछ समय पहले अभिनेता सलमान ख़ान ने महाराष्ट्र के गांव करजत में शूटिंग की थी और इस दौरान उन्होंने पूरे गांव को नए रंग में रंग दिया था। इस पहल को स्वच्छता अभियान से जोड़ते हुए सलमान की तारीफ़ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी की थी। इसी पहल को आगे बढ़ाते हुए अब अक्षय कुमार ने पंजाब के संगरूर ज़िले के मालोमल गांव को मेकओवर दे दिया है जिसमें उनका साथ फ़िल्म की पूरी टीम ने दिया।