'एयरलिफ्ट' को लेकर बेहद गर्व महसूस होता है : अक्षय कुमार

'एयरलिफ्ट' को लेकर बेहद गर्व महसूस होता है : अक्षय कुमार

अक्षय कुमार का फाइल फोटो

मुंबई:

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार का मानना है कि आज दर्शकों की पसंद में बदलाव आया है। विशेषतौर पर युवा यथार्थवादी फिल्मों का महत्व समझ रहे हैं। अक्षय ने फिल्म 'एयरलिफ्ट' के लिए आयोजित एक संवाददाता सम्मेलन में कहा, समय बदल रहा है। युवा हर तरह के सिनेमा को समझ रहे हैं। जैसे 'बेबी', यह रॉ पर आधारित थी। इसमें कोई गीत नहीं था, लेकिन इसने अच्छा कारोबार किया। इससे याथार्थवाद के मूल्य में वृद्धि का पता चलता है।

फिल्म की मुख्य अभिनेत्री निमरत कौर ने भी अपने विचार साझा किए, "मैं कहना चाहूंगी कि 'द लंचबॉक्स' सबसे बड़ा उदाहरण है। इस छोटी-सी फिल्म में व्यावसायिक फिल्म कोई भी पक्ष नहीं था। ऐसी फिल्मों की व्यावसायिक सफलता और फिल्मों की संख्या भी इस बात का सबूत है।"

फिल्म 'एयरलिफ्ट' इराक-कुवैत युद्ध के दौरान कुवैत में स्थित भारतीयों को वहां से निकालने के अभियान पर आधारित है। इसमें अक्षय और निमरत कौर मुख्य भूमिका में हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फिल्म के बारे में अक्षय ने बताया कि टीम ने कुछ दिन पहले फिल्म देखी, "फिल्म को जो रूप दिया गया है, उससे मैं बहुत खुश हूं। हमें गर्व महसूस होता है कि हमने इस फिल्म को बनाया है। मैं लोगों को यह फिल्म दिखाने के लिए उत्सुक हूं।" फिल्म 'एयरलिफ्ट' 22 जनवरी को रिलीज होगी।