लिफ्ट में किए दिलजीत दोसांझ के इस भांगड़े के लिए आप उनके फैन हो जाएंगे, देखें वीडियो

दिलजीत जल्‍द ही पंजाबी फिल्‍म 'सुपरहीरो' में नजर आने वाले हैं.

लिफ्ट में किए दिलजीत दोसांझ के इस भांगड़े के लिए आप उनके फैन हो जाएंगे, देखें वीडियो

कोका कोला के विज्ञापन में भांगड़ा करते दिलजीत दोसांझ.

खास बातें

  • दीपिका पादुकोण जैसे विज्ञापन में ही नजर आ रहे हैं दिलजीत दोसांझ
  • दिलजीत ने लिफ्ट में किया पंजाबी भांगड़ा, फैन्‍स को खूब भाया
  • इस ब्रांड के साथ जुड़ने को दिलजीत ने बताया बचपन का सपना
नई दिल्‍ली:

पंजाबी फिल्‍मों के सुपरस्‍टार और फिल्‍म 'उड़ता पंजाब' से बॉलीवुड में जबरदस्‍त एंट्री करने वाले एक्‍टर-सिंगर दिलजीत दोसांझ वैसे तो अपने गानों के लिए अक्‍सर ही सुर्खियां बटोरते हैं, लेकिन इस बार दिलजीत का गाना नहीं बल्कि उनका भागड़ा इंटरनेट पर धूम मचा रहा है. दरअसल कोका कोला के एक विज्ञापन में हाल ही में लिफ्ट में फंसी हुई दीपिका पादुकोण नजर आई थीं. इसी तरह का एक और ऐड आज ही कोका कोला की तरफ से रिलीज किया गया है. इस वीडियो में दिलजीत दोसांझ फुल पंजाबी स्टाइल में भांगड़ा करते नजर आ रहे हैं. हां, अगर आप अभी तक दिलजीत के फैन नहीं है तो भी उनका यह भागड़ा आपको जरूर पसंद आएगा.

दिलजीत ने इस विज्ञापन को शेयर करते हुए यह माना कि इस ब्रांड से जुड़ना उनके लिए किसी सपने के पूरे होने से कम नहीं है. दिलजीत दोसांझ पंजाब में तो सुपरस्‍टार हैं ही, अपनी पहली बॉलीवुड फिल्‍म 'उड़ता पंजाब' के लिए उन्‍हें फिल्‍मफेयर का बेस्‍ट डेब्‍यू अवॉर्ड मिल चुका है. दिलजीत की काफी फैन फॉलोइंग है और उन्‍हें इस ऐड में भांगड़ा करते देख उनके फैन्‍स सोशल मीडिया पर काफी खुश हो गए.

इस विज्ञापन में दिलजीत दोसांझ एक स्‍टार की तरह होटल में एंट्री लेते हैं और लिफ्ट में जाते ही लिफ्ट खराब हो जाती है. इसी खराब लिफ्ट में दिलजीत एक वेट्रेस के साथ जबरदस्‍त भांगड़ा करते हैं. यहां देखें दिलजीत का यह दबरदस्‍त भांगड़ा-



फैन्‍स को दिलजीत का यह अंदाज खासा पसंद आ रहा है.
 



दिलजीत दोसांझ, 'अंबरसरिया', 'पंबाज 1984', 'साडी लव स्‍टोरी' और 'सरदारजी' जैसी पंजाबी फिल्‍मों में नजर आ चुके हैं. वह जल्‍द ही पंजाबी फिल्‍म 'सुपरहीरो' में नजर आने वाले हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com