अभिषेक बच्चन ने अब तक नहीं देखी ऐश्वर्या राय की 'ऐ दिल है मुश्किल', यह है कारण?

अभिषेक बच्चन ने अब तक नहीं देखी ऐश्वर्या राय की 'ऐ दिल है मुश्किल', यह है कारण?

अभिषेक और ऐश्वर्या राय बच्चन की फाइल फोटो.

खास बातें

  • अभिषेक बच्चन ने अब तक नहीं देखी ऐश्वर्या राय की फिल्म.
  • पिछले सप्ताह रिलीज़ हुई है 'ऐ दिल है मुश्किल'.
  • शूटिंग में व्यस्त होने की वजह से फिल्म नहीं देख पाए अभिषेक.
मुंबई:

बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन ने अभी तक अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन की 'ऐ दिल है मुश्किल' नहीं देखी है. यह बात उन्होंने संदीप खोसला और अबू जानी के फैशन शो के दौरान कही, जहां वह अपनी बहन श्वेता बच्चन नंदा को चियर करने पहुंचे थे.

अभिषेक ने बताया, "इस बीच मैं फिल्म सिटी में शूटिंग में काफी व्यस्त हो गया था, लेकिन सुबह श्वेता से बात हुई तो वह काफी नर्वस लग रही थीं इसलिए मैं यहां आया." श्वेता का उत्साहवर्धन करने के लिए उनके माता-पिता जया और अमिताभ बच्चन भी पहुंचे थे.

जब अभिषेक से यह पूछा गया कि उन्हें ऐश्वर्या की फिल्म 'ऐ दिल है मुश्किल' कैसी लगी तो उन्होंने कहा कि उन्होंने यह फिल्म अब तक नहीं देखी है. उन्होंने कहा, "बेशक, मुझे उन पर गर्व है. अब तक मैंने 'ऐ दिल है मुश्किल' नहीं देखी है. मैं अपनी टीम के साथ लगातार सफर कर रहा हूं. सेट पर क्या-क्या हुआ इस संबंध में ऐश्वर्या ने जो कुछ शेयर किया है वह मैंने देखा है."

अभिषेक ने बताया कि ऐश्वर्या और उनकी चार साल की बेटी आराध्या ने इवेंट के लिए उनका आउटफिट चुनने में मदद की थी. पिछले सप्ताह रिलीज़ हुई 'ऐ दिल है मुश्किल' बॉक्स ऑफिस पर अच्छा कारोबार कर रही है. फिल्म में अनुष्का शर्मा, रणबीर कपूर और फवाद खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. फिल्म अजय देवगन की 'शिवाय' के साथ दिवाली के मौके पर रिलीज़ हुई थी.


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com