यह ख़बर 24 जून, 2012 को प्रकाशित हुई थी

‘हमारा बजाज’ को लेकर उत्साहित हैं आयुष्मान

खास बातें

  • ‘विक्की डोनर’ में शुक्राणु दाता की सराहनीय भूमिका निभाने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा कि वह निर्देशक सुरजीत सरकार के साथ अगली फिल्म ‘हमारा बजाज’ में काम करने को लेकर उत्साहित हैं।
कोलकाता:

‘विक्की डोनर’ में शुक्राणु दाता की सराहनीय भूमिका निभाने वाले अभिनेता आयुष्मान खुराना ने कहा कि वह निर्देशक सुरजीत सरकार के साथ अगली फिल्म ‘हमारा बजाज’ में काम करने को लेकर उत्साहित हैं।

इस अभिनेता ने सरकार की फिल्म ‘विक्की डोनर’ के साथ ही बडे पर्दे पर पदार्पण किया था। उन्होंने कहा कि वह सरकार के साथ सहज महसूस करते हैं।

आयुष्मान ने कहा, ‘‘वह मेरे पसंदीदा निर्देशक हैं जिनके साथ मैं विशेष सहजता महसूस करता हूं, उन्होंने जिस तरह से विक्की डोनर में भूमिका तैयार की, मुझे वह पसंद आया। उनके साथ अगली फिल्म ‘हमारा बजाज’ में मैं युवा व्यक्ति की भूमिका निभाऊंगा।’’ असल जिंदगी में भी शुक्राणु दान कर चुके आयुष्मान ने कहा कि ‘विक्की डोनर’ के बाद सामाजिक परिदृश्य बदल रहा है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उन्होंने कहा, ‘‘मुझे शुक्राणु दाता के रूप में विक्की की भूमिका के लिए ज्यादा पैसा नहीं मिला था। लेकिन एक बार फिर चीजें बदल रही हैं।’’ इस अभिनेता ने शनिवार की शाम डिजायनर जया मिश्रा के फैशन शो में भाग लिया।