अपने 'नन्हे' प्रोजेरिया पीड़ित प्रशंसक से मिले आमिर खान, दिया आशावादी नजरिया

अपने 'नन्हे' प्रोजेरिया पीड़ित प्रशंसक से मिले आमिर खान, दिया आशावादी नजरिया

बॉलीवुड सुपरस्टार आमिर खान ने दुर्लभ बीमारी प्रोजेरिया से पीड़ित निहाल बिटला के उनसे मिलने के सपने को साकार कर दिया। आमिर खान से उपहार पाने वाले बिटला का कहना है कि उनकी फिल्म 'तारे जमीं पर' ने उन्हें जीवन के प्रति 'आशावादी' नजरिया अपनाने में मदद की।' वर्तमान में आमिर अपनी आगामी फिल्म 'दंगल' की तैयारियों में जुटे हैं।

इस मुलाकात के बाद टीम निहाल बिटला की तरफ से उनके फेसबुक पेज पर आमिर और निहाल की मुलाकात की कई तस्वीरें साझा की गई हैं। इस पोस्ट में बिटला की तरफ से लिखा गया है, 'आमिर अंकल मेरा सपना पूरा करने के लिए धन्यवाद। आपकी फिल्म 'तारे जमीन पर' मुझे हमेशा बुरे दौर से निकलने में मदद करेगी। मैं हमेशा जनता था कि एक दिन मेरी आपसे मुलाकात होगी।'

प्रोजेरिया एक ऐसा रोग है, जिसमें कम उम्र के बच्चों में भी बुढ़ापे के लक्षण दिखने लगते हैं। यह अत्यंत दुर्लभ और वंशानुगत बीमारी है।

इससे पहले प्रोजेरिया से पीड़ित आमिर के इस प्रशंसक ने फेसबुक पर अपनी एक तस्वीर साझा की थी। जिसमें उसने लिखा था कि वह 'पीके' के स्टार से मिलना चाहता है। साथ ही इस प्रशंसक ने उन्हें 'तारे जमीन पर' जैसी फिल्म बनाने के लिए धन्यवाद भी दिया था, क्योंकि इस फिल्म ने उसे खासा उत्साहित किया है। इस पोस्ट को देखने के बाद आमिर खान ने 14 वर्षीय बिटला से मिलने का फैसला किया।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आमिर के इस प्रशंसक ने अपनी पोस्ट में इस बात का भी खुलासा किया था कि मेगास्टार अमिताभ बच्चन की फिल्म 'पा' उनके लिए काफी दुखद अनुभव रहा। उस दौरान उसके सहपाठी उसे 'ओरो ओरो' कहकर बुलाते थे।