क्या आपने देखा आमिर खान और उनकी 'बेटियों' का नया वीडियो? बदल देगा आपकी सोच

क्या आपने देखा आमिर खान और उनकी 'बेटियों' का नया वीडियो? बदल देगा आपकी सोच

'नई सोच' वीडियो के एक दृश्य में आमिर खान.

नई दिल्ली:

अपनी फिल्म 'दंगल' के जरिए लड़कियां लड़कों से कम नहीं का संदेश देने वाले आमिर खान का नया वीडियो भी इसी तरह का संदेश दे रही है और जेंडर एक्वालिटी पर फोकस करती है. स्टार प्लस के कैम्पेन 'नई सोच' के लिए शूट किए गए इस वीडियो में आमिर एक सरदार के रूप में दिख रहे हैं. उनके इस लुक को उनकी आगामी फिल्म 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का लुक भी कहा जा रहा था हालांकि वीडियो आने के बाद यह साफ हो गया है कि वह 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' का लुक नहीं था. स्टार प्लस द्वारा जारी किए गए इस 48 सेकंड के वीडियो में आमिर खान एक मिठाई की दुकान के मालिक गुरिंदर सिंह के रूप में दिख रहे हैं और एक ग्राहक को बताते हैं कि उनके बच्चों की वजह से ही उनका दुकान तरक्की कर रहा है.

इस पर जब ग्राहक उनसे कहते हैं कि आपके बेटे बड़े होनहार हैं तो गुरिंदर अपनी बेटियों की तरफ इशारा करते हुए कहते हैं कि बेटे नहीं बेटियां. इसके बाद जब ग्राहक बाहर आता है तो दुकान के बोर्ड पर लिखा होता है 'गुरिंदर सिंह एंड डॉटर्स'. इस वीडियो में गुरिंदर सिंह को विश्वास है कि उनकी बेटियां उनके कारोबार को आगे लेकर जाएंगी. इसमें वीडियो में यह भी संदेश दिया गया है कि कामयाबी लड़का या लड़की नहीं देखती, सोच देखती है.



आमिर खान की फिल्म 'दंगल' ब्लॉकबस्टर साबित हुई थी और इस फिल्म ने कई रिकॉर्ड अपने नाम किए हैं. हरियाणा के पहलवान महावीर सिंह फोगाट के जीवन पर आधारित इस फिल्म में अपने बेटियों को भारत के लिए गोल्ड मेडल जिताने के उनके संघर्ष की कहानी है. फिल्म में फातिमा सना शेख और सान्या मल्होत्रा ने गीता और बबीता फौगाट का किरदार निभाया है. आमिर खान इन दिनों 'ठग्स ऑफ हिंदोस्तान' की तैयारियों में व्यस्त हैं जिसमें वह पहली बार महानायक अमिताभ बच्चन के साथ काम करने वाले हैं.

 


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com