विज्ञापन
This Article is From Nov 20, 2014

जब 'गलत ख़बर' ने वक्त से पहले करवाया यामी गौतम की नई फिल्म का ऐलान...

जब 'गलत ख़बर' ने वक्त से पहले करवाया यामी गौतम की नई फिल्म का ऐलान...
फाइल चित्र
मुंबई:

इस साल की शुरुआत में हिट फिल्म 'यारियां' देने वाली टी-सीरीज़ की दिव्या खोसला कुमार अपने जन्मदिन पर अपनी दूसरी फिल्म का ऐलान करने वाली थीं, लेकिन एक टैबलॉयड के कारण मजबूरी में उन्हें अपना प्लान बदलकर एक दिन पहले ही फिल्म घोषित करनी पड़ी। दरअसल, दिव्या के जन्मदिन के लिए उनके पति और टी-सीरीज़ के मालिक भूषण कुमार ने योजना बनाई थी एक पार्टी का आयोजन कर फिल्म की घोषणा करेंगे, लेकिन एक दिन पहले ही इस फिल्म को लेकर एक अख़बार ने नई ही कहानी शुरू कर दी, और फिल्म की घोषणा तय कार्यक्रम से पहले करनी पड़ी।

इस फिल्म के बारे में एक अख़बार ने छापा कि फिल्म की हीरोइन यामी गौतम ने फिल्म में काम करने से मना कर दिया है। अख़बार के मुताबिक यामी से पहले श्रुति हासन और अदिति राव हैदरी भी इस फिल्म को करने से मना कर चुकी हैं, लिहाज़ा डायरेक्टर दिव्या खोसला कुमार ने आनन-फानन एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई और यामी गौतम सहित पूरी स्टार कास्ट से मिलवाते हुए फिल्म का ऐलान कर दिया। फिल्म में यामी गौतम के अलावा पुलकित सम्राट और उर्वशी राउतेला भी मुख्य भूमिकाओं में हैं।

इस मौके पर दिव्या खोसला कुमार ने कहा कि एक टैबलॉयड की गलत ख़बर की वजह की वजह से हमें आज घोषणा करनी पड़ी, वरना हम जन्मदिन की पार्टी में ही इसकी घोषणा करते। उस अख़बार ने गलत खबर छापी है, क्योंकि इस फिल्म के लिए हम कभी श्रुति हासन या अदिति राव हैदरी के पास ऑफर लेकर नहीं गए। हमने यह कहानी यामी गौतम को सुनाई थी और यामी हमारे साथ हैं, और फिल्म भी कर रही हैं।

यामी गौतम ने भी इस मौके पर कहा कि अख़बार की इस गलत ख़बर ने मुझे चौंका दिया। मुझे इस फिल्म की कहानी बेहद पसंद आई थी और मुझे खुशी है कि मैं यह फिल्म कर रही हूं। वैसे, फिल्म का नाम अभी तक नहीं रखा गया है। टी-सीरीज़ इस फिल्म को प्रोड्यूस कर रही है और दिसंबर में फिल्म की शूटिंग शुरू हो जाएगी। दिव्या खोसला कुमार को उम्मीद है कि उनकी यह फिल्म वर्ष 2015 के आखिर तक रिलीज़ हो जाएगी।

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अनन्या पांडे ने किया सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी का वेडिंग वीडियो कॉपी! वायरल वीडियो देख लोग बोले- सबसे खराब रीक्रिएट...
जब 'गलत ख़बर' ने वक्त से पहले करवाया यामी गौतम की नई फिल्म का ऐलान...
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Next Article
जब अमिताभ बच्चन की वजह हर दिन मुश्किलों को सामना करते थे ऋषि कपूर, बिग बी पर लगाया था ये आरोप
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com