विज्ञापन

गुड़गांव जाने से पहले जरूर पता कर लें हालात, नहीं तो फंस सकते हैं भीषण जाम में, 10 बड़ी बातें

अगर रात भर में पानी नहीं निकला या और बारिश हो गई तो सुबह स्कूल और दफ़्तर के लिए निकलना काफ़ी मुश्किल भरा साबित हो सकता है.

???????? ???? ?? ???? ???? ??? ?? ??? ?????, ???? ?? ??? ???? ??? ???? ??? ???, 10 ???? ?????
गुरुग्राम में लगे जाम में लोग घंटो फंसे रहे
नई दिल्ली:

दिल्ली-एनसीआर में मूसलाधार बारिश के बाद कई जगहों पर पानी भर गया. सबसे बुरा हाल गुड़गांव का है. यहां सड़क पर घुटने तक पानी भर गया. पानी भरने से जहां-तहां गाड़ियां फंस गईं और लंबा जाम लग गया. लोगों का घर से निकलना मुश्किल हो गया है. अगर रात भर में पानी नहीं निकला या और बारिश हो गई तो सुबह स्कूल और दफ़्तर के लिए निकलना काफ़ी मुश्किल भरा साबित हो सकता है. कई स्कूल आज भी बंद कर दिए गए थे.

10 बड़ी बातें

  1. गुड़गांव के होंडा चौक के अंडरपास में पानी भरा हुआ था. जिससे यहां से निकलने वाली गाड़ियां भी खड़ी हो गईं
  2. शंकर चौक के पास सड़क पर काफ़ी पानी भर गया जिसके कारण लोग घंटों ट्रैफ़िक जाम से जूझते रहे.
  3. सुभाष चौक के पास भी यही स्थिति थी. भारी बारिश के बाद जलजमाव से गाड़ियां रेंग रही थीं. सिग्नेचर टावर के पास की सड़क पर भी लंबा जाम लगा था. वहां भी गाड़ियां धीरे-धीरे कर चल रही थीं. 
  4. गुड़गांव के ही राजीव चौक के पास एक अंडरपास बना था. जो कुछ घंटों की बारिश में पानी से लबालब भरा हुआ है. 
  5. यही हाल दिल्ली के भी कई इलाकों का था. दिल्ली के पालम इलाक़े में बारिश से सड़कें लबालब भर गईं जिससे आने-जाने वालों को काफ़ी दिक्कतों का सामना करना पड़ा.
  6. दिल्ली के उत्तम नगर में बारिश की वजह से यहां एक कच्चा मकान गिर गया. मलबे में दबकर एक महिला की मौत हो गई और दो लोग घायल हो गए. 
  7. वहीं गुवाहाटी के एयरपोर्ट में छत से बारिश का पानी अंदर आ गया है. यहां हुई जोरदार बारिश के बाद छत से बारिश का पानी अंदर आ गया जिसके बाद वहां पानी जमा हो गया. इस पानी से कुछ मशीनों के ख़राब कुछ मशीनों के ख़राब होने की आशंका है.
  8. छत्तीसगढ़ के कांकेर में भी बुरा हाल है. कल से हो भारी बारिश की वजह से चाराम घाट नेशनल हाइवे 30 पर भू-स्खलन हुआ है. जिसके बाद गाड़ियों की आवाजाही रोक दी गई. नदी-नाले उफान पर हैं.
  9. उत्तराखंड के रामनगर में उफनते नाले से पार करने की ज़िद एक बाइक सवार को महंगी पड़ गई. पानी का तेज़ बहाव बाइक सवार लड़के को बहा ले गया. हालांकि कुछ दूर के बाद बाइक बह गई लेकिन लड़का बच गया. 
  10. उत्तरकाशी में घोड़ा यमुना नदी के तेज़ बहाव में फंस गया. जानकारी मिलते ही SDRF की टीम वहां पहुंची और 2 घंटे की मशक़्क़त के बाद घोड़े को सुरक्षित बाहर निकाला. 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
हरियाणा में वोटिंग जारी, बीजेपी की नजर हैट्रिक पर, कांग्रेस कर रही वापसी की उम्मीद: 10 पॉइंट्स
गुड़गांव जाने से पहले जरूर पता कर लें हालात, नहीं तो फंस सकते हैं भीषण जाम में, 10 बड़ी बातें
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रिमांड कॉपी में ED ने लगाए कई आरोप, 5 प्रमुख बातें
Next Article
मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की रिमांड कॉपी में ED ने लगाए कई आरोप, 5 प्रमुख बातें
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com