Top Headlines Today : आज के मुख्य समाचार, आज की सुर्खियां, एक नज़र आज की खबरों पर

महाराष्ट्र सियासी संकट के लिए आज का दिन अहम है. ठाकरे परिवार इस सियासी लड़ाई को अब सड़कों पर ले आई है. आज पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक है. उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे मुंबई में बड़ी रैली करेंगे. उद्धव भी लोगों को संबोधित करेंगे.

Top Headlines Today : आज के मुख्य समाचार, आज की सुर्खियां, एक नज़र आज की खबरों पर

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: महाराष्ट्र सियासी संकट के लिए आज का दिन अहम है. ठाकरे परिवार इस सियासी लड़ाई को अब सड़कों पर ले आई है. आज पार्टी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक है. उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे मुंबई में बड़ी रैली करेंगे. उद्धव भी लोगों को संबोधित करेंगे. महाराष्ट्र सियासत से जुड़ी हर घटना का अपडेट हम दिन भर देंगे. बहरहाल, देखते हैं आज की दूसरी अहम खबरें -

एक नजर आज की सुर्खियों पर -

  • शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे आज शाम 6.30 बजे कार्यकर्ताओं को संबोधित करेंगे. यह संबोधन दक्षिण मुंबई में स्थित बिरला मातोश्री केंद्र में होगा. 

  • महाराष्ट्र सियासी संकट के बीच आज शिवसेना ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाई है.

  • गृह मंत्री अमित शाह आज गुजरात के केवड़िया में आपदा प्रबंधन पर एक बैठक की अध्यक्षता करेंगे.

  • आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल आज कुल्लू में सुबह 11.00 बजे कुल्लू कॉलेज गेट से लेकर ढालपुर तक 300 मीटर लंबी तिरंगा यात्रा निकालेंगे.  

  • मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज वाराणसी पहुंचेंगे. यहां मुख्यमंत्री सर्किट हाउस में जनप्रतिनिधियों संग संवाद करेंगे. इसके बाद जिले के विकास कार्यों और कानून व्यवस्था की समीक्षा बैठक करेंगे.

  • प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज देर रात जी-7 शिखर सम्मेलन के लिए जर्मनी के दौरे पर जाएंगे. विदेश सचिव विनय क्वात्रा ने बताया कि जर्मनी के चांसलर ओलाफ स्कोल्ज के निमंत्रण पर प्रधानमंत्री मोदी  आज  देर रात जर्मनी के लिए निकलेंगे. वहां वे G-7 शिखर सम्मेलन में भाग लेंगे.