Top Headlines Today : आज के मुख्य समाचार, आज की सुर्खियां, एक नज़र आज की खबरों पर

महाराष्ट्र विधानसभा में सोमवार को राज्य के नए मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे अपनी ताकत साबित करेंगे. राज्यपाल के आदेश के अनुसार विधानसभा के दो दिवसीय विशेष सत्र के दूसरे दिन यानी आज फ्लोर टेस्ट होगा, जिसमें एकनाथ शिंदे को ये साबित करना होगा कि वे बहुमत से सरकार में हैं.

Top Headlines Today : आज के मुख्य समाचार, आज की सुर्खियां, एक नज़र आज की खबरों पर

महाराष्ट्र में आज होगा फ्लोर टेस्ट

नमस्कार, राहुव नार्वेकर अब महाराष्ट्र विधानसभा के नए स्पीकर होंगे. अब आज फ्लोर टेस्ट होगा. फ्लोर टेस्ट से पहले सीएम एकनाथ शिंदे ने बागी शिवसेना विधायकों के साथ बैठक की तो उद्धव ठाकरे और एनसीपी प्रमुख शरद पवार की भी एक महत्वपूर्ण बैठक हुई. फ्लोर टेस्ट से जुड़ी हर सियासी चाल की सूचना आप तक हम दिन भर पहुंचाते रहेंगे.... बहरहाल एक नज़र आज की कुछ प्रमुख खबरों पर   

आज की 5 बड़ी खबरें

  1. PM नरेंद्र मोदी आज आंध्र प्रदेश के भीमावरम में महान स्वतंत्रता सेनानी अल्लूरी सीताराम राजू की 125वीं जयंती समारोह का शुभारंभ करेंगे. समय होगा करीबन 11.00 बजे.

  2. इसके बाद शाम करीब साढ़े चार बजे PM मोदी गांधीनगर ( गुजरात) में डिजिटल इंडिया वीक 2022 का उद्घाटन करेंगे.

  3. महाराष्ट्र विधानसभा में एकनाथ शिंदे की सरकार अपना बहुमत साबित करेगी. इससे पहले दोनों गुटों ने अपने अपने समर्थकों के साथ बैठक की. 

  4. NDA की राष्ट्रपति उम्मीदवार द्रौपदी मुर्मू आज झारखंड की राजधानी रांची के दौरे पर रहेंगी. वहां वो राष्ट्रपति चुनाव के लिए भाजपा सहित अन्य दलों से अपने समर्थन की अपील करेंगी.

  5. आज पंजाब मंत्रीमंडल का विस्तार करेंगे मुख्यमंत्री भगवंतराहुल  मान. सूत्रों के मुताबिक, करीबन 5 नए मंत्रियों को मंत्रीमंडल में शामिल किया जाएगा.