2024 में इन राशियों के लिए होगा कष्टकारी, शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या हो रही है शुरू

Rashiphal 2023 : कुछ राशियों पर साढ़ेसाती और ढैय्या चलने वाली है जो बहुत कष्टकारी होने वाला है. इससे प्रभावित राशि को धन हानि हो सकती है, तो चलिए जानते हैं कौन सी है वो राशियां.

2024 में इन राशियों के लिए होगा कष्टकारी, शनि की साढ़ेसाती और ढैय्या हो रही है शुरू

Zodiac 2023 : इस समय आपकी मानसिक शांति भंग हो सकती है. 

Shani Sadhesati 2023 : शनि ग्रह (shani planet) ऐसे हैं जो कर्मों के अनुसार फल देते हैं. इन्हें न्याय का देवता भी कहते हैं. लेकिन जिससे रुष्ट हो जाते हैं फिर तो उसे अर्श से फर्श पर ला देते हैं. ऐसे में साल 2024 में शनि देव वक्री होने जा रहे हैं जिससे कुछ राशियों पर साढ़ेसाती और ढैय्या चलने वाली है, जो बहुत कष्टकारी होने वाला है. इससे प्रभावित राशि को धन हानि वाली है. तो चलिए जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां.

कौन सी राशि पर चलेगा ढैय्या और साढे़ साती

शनि देव के कुंभ में गोचर करने से कर्क और वृश्चिक राशि के लोगों पर ढैय्या शुरू हो जाएगी. क्योंकि शनि देव कर्क राशि वालों की गोचर कुंडली में आंठवें और वृश्चिक राशि में चौथे स्थान पर हैं. साल 2024 की शुरूआत में शनि देव वक्री होंगे. साल की शुरूआत में इन राशि वालों की तबियत खराब हो सकती है. साल की शुरूआत में आपको किस्मत का साथ कम मिलेगा, ऐसे में आपको सावधान रहने की जरूरत है. इन राशि वालों की मां की सेहत खराब हो सकती है. आपको धन के मामले में थोड़ा परेशानी हो सकती है. वहीं, मीन राशि के लोगों पर साढ़ेसाती का प्रभाव शुरू हो गया है. 2024 में शनि देव वक्री अवस्था में प्रवेश करेंगे. ऐसे में सेहत को लेकर सावधानी बरतनी की जरूरत है.  इस समय फिजूल खर्चे भी हो सकते हैं. 

इस समय आप सेविंग नहीं कर पाएंगे. इस समय कोई नया काम करने से बचना चाहिए. इस समय आपकी मानसिक शांति भंग हो सकती है. 

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com