Surya Rashi Parivartan July 2022: 16 जुलाई को सूर्य करेंगे कर्क में प्रवेश, ज्योतिष के अनुसार इन 3 राशि के जातकों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Surya Rashi Parivartan July 2022: ज्योतिषीय गणना के अनुसार, सूर्य प्रत्येक माह राशि परिवर्तन करता है. 16 जुलाई 2022 को सूर्य कर्क राशि में प्रवेश करने वाले हैं. सूर्य के राशि परिवर्तन से कुछ राशियों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

Surya Rashi Parivartan July 2022: 16 जुलाई को सूर्य करेंगे कर्क में प्रवेश, ज्योतिष के अनुसार इन 3 राशि के जातकों की बढ़ सकती हैं मुश्किलें

Surya Rashi Parivartan July 2022: सूर्य के राशि परिवर्तन से 3 राशियों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं.

Surya Rashi Parivartan July 2022: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) में सूर्य देव को ग्रहों का राजा कहा गया है. सूर्य (Surya) प्रत्येक महीने एक राशि से दूसरी राशि में प्रवेश करते हैं. सूर्य देव 16 जुलाई, 2022 को मिथुन राशि के निकलकर कर्क (Cancer Zodiac) में प्रवेश करेंगे. ज्योतिष के मुताबिक इस दिन सुबह 7 बजकर 22 मिनट पर कर्क राशि में गोचर करेंगे. सूर्य देव (Surya Dev) के कर्क राशि में जाने से कर्क संक्रांति (Kark Sankranti 2022) शुरू हो जाएगी. ज्योतिष विद्या के जानकारों का मानना है कि सूर्य के इस राशि परिवर्तन (Surya Rashi Parivartan) से कुछ राशि के जातकों की मुश्किलें बढ़ सकती हैं. आइए जानते हैं सूर्य गोचर की अवधि में किन राशियों को सावधान रहना होगा. 

मकर (Capricorn)- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मकर राशि से संबंधित जातकों के लिए सूर्य का यह राशि परिवर्तन (Surya Rashi Parivartan) बहुत अच्छा नहीं रहेगा. दरअसल सूर्य गोचर की पूरी अवधि में पर्सनल लाइफ में कई प्रकार की दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है. दांपत्य जीवन में लाइफ पार्टनर से तनाव हो सकता है. किसी प्रकार के विवाद के घिर सकते हैं. वाणी पर नियंत्रण और धैर्य से काम लेना अच्छा रहेगा.

Lakshmi Ji: मां लक्ष्मी उन्हीं लोगों पर हमेशा रहती हैं प्रसन्न, जो नहीं करते ऐसे 5 काम

मीन (Pisces)- पंचम भाव में सूर्य का गोचर (Surya Gochar) होना, जीवन में कई मुश्किलें खड़ा कर सकता है. मीन राशि के जातकों पर सूर्य के राशि परिवर्तन का अशुभ प्रभाव पड़ सकता है. कार्यस्थल पर बेवजह तनाव बढ़ता नजर आएगा. नौकरी करने वालों को कार्यस्थल पर धैर्य और संयम से काम करना होगा. तय समय सीमा के भीतर काम निपटाना अच्छा रहेगा. फैमिली और लव लाइफ में उतार-चढ़ाव हो सकता है.   

धनु (Sagittarius)- सूर्य का यह गोचर धनु राशि के जातकों के लिए परेशानी खड़ा कर सकता है. इस वक्त धनु राशि वालों पर शनि की साढ़ेसाती चल रही है. साढ़ेसाती का असर जनवरी, 2023 तक रहेगा. सूर्य-गोचर की अवधि में वाहन प्रयोग से बचना होगा. साथ अनावश्यक विवाद से भी दूर रहना होगा.

Shani Gochar 2022: शनि मार्गी होकर गए मकर राशि में, इन 3 लग्न राशि के जातकों के जीवन में आ सकता है बड़ा बदलाव

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

मॉनसून स्किन केयर टिप्स बता रही हैं ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा​

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com