Shani Margi 2022: अक्टूबर में इन 5 राशियों को मिलेगी शनि की पीड़ा से राहत, यहां जानें उनके नाम

Shani Margi 2022 Effect: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार शनि देव 23 अक्टूबर को मार्गी होने जा रहे हैं. ऐसे में शनि के मार्गी से 5 राशियों को लाभ हो सकता है.

Shani Margi 2022: अक्टूबर में इन 5 राशियों को मिलेगी शनि की पीड़ा से राहत, यहां जानें उनके नाम

Shani Margi 2022 Effect: शनि मार्गी का इन राशियों पर शुभ प्रभाव पड़ेगा.

खास बातें

  • शनि देव मकर राशि में होंगे मार्गी.
  • इन 5 राशियों को शनि के प्रकोप से मिलेगी मुक्ति.
  • अक्टूबर में इस दिन होगा शनि का मार्गी.

Shani Margi 2022: ज्योतिष शास्त्र (Astrology) में शनि ग्रह को काफी महत्व दिया गया है. शनि देव सभी ग्रहों में सबसे धीमी गति से विचरण करते हैं. इन्हें किसी एक राशि से दूसरी में जाने में ढाई साल का समय लगता है. यही वजह है कि शनि का प्रकोप (Shani Dev) अधिक दोनों तक रहता है. ज्योतिषीय मान्यताओं के अनुसार, 23 अक्टूबर से शनि देव सीधी चाल में वापस आने वाले हैं. ऐसे में शनि के मार्गी (Shani Margi 2022) होने से कुछ राशियों को शनि के प्रकोप से राहत मिल सकती है. आइए जानते हैं उन 5 राशियों के बारे में जिस पर शनि देव मेहरबान होने वाले हैं. 

कर्क राशि (Cancer)

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, शनि देव मकर राशि में मार्गी होने जा रहे हैं. ऐसे में कर्क राशि वालों को शनि के मार्गी होने का लाभ मिल सकता है. इस दौरान जीवन में चल रही परेशानियों से मुक्ति मिल सकती है. इसके साथ ही नौकरी और व्यापार में भी लाभ प्राप्त हो सकता है. वैवाहिक जीवन खुशहाल रहेगा. पिता के आर्थिक लाभ मिल सकता है.

363o3uao


तुला राशि (Libra) 

अक्टूबर में होने वाले शनि के मार्गी का शुभ फल प्राप्त होगा. इस दौरान शनि देव की कृपा बनी रह सकती है. इसके साथ ही आर्थिक परेशानियों से भी मुक्ति मिल सकती है. परिवार में खुशहाली का माहौल बना रहेगा. सेहत अच्छी रहेगी और संतान सुख प्राप्त हो सकता है. 

Budh Margi: नवरात्रि खत्म होने से पहले इन राशि वालों का हो सकता है भाग्योदय, जानें किस ग्रह की रहेगी मेहरबानी!


मीन राशि (Pisces)

शनि देव के मार्गी होने से अक्टूबर का महीना मीन राशियों के लिए शुभ रहने वाला है. इस दौरान शनि देव की विशेष कृपा प्राप्त हो सकती है. बिजनेस में आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर होगी. कारोबार में उन्नति के लिए खास अवसर मिलेगा. कार्यस्थल पर बॉस की सराहना प्राप्त हो सकती है. 

6q163lmg

Shani Dev: शनि देव कर रहे हैं परेशान तो शनिवार की शाम कर लें ये उपाय, साढ़ेसाती-ढैय्या से जल्द मिलेगी राहत!


मेष  राशि (Aries)

शनि देव 23 अक्टूबर को मार्गी होने जा रहे हैं. ऐसे में मेष राशि से संबंधित जातकों को कुछ हद तक राहत मिल सकती है. इस दौरान बिजनेस और जॉब में तरक्की मिल सकती है. इससे साथ ही आकस्मिक धन लाभ का भी योग बन सकता है. इसके अलावा मान-सम्मान में वृद्धि हो सकती है. 

cn65kg88

वृश्चिक राशि (Scorpio)

शनि का मार्गी वृश्चिक राशि के लिए खास रहने वाला है. अक्टूबर माहीने में शनि की पीड़ा से मुक्ति मिल सकती है. इसके साथ ही शनि देव की कृपा से बिजनेस में प्रगति होगी. इस दौरान वाहन सुख प्राप्त हो सकता है. इसके अलावा दांपत्य जीवन में जीवनसाथी के साथ मधुरता बनी रहेगी.

3ac35ik
(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)
अहमदाबाद में नवरात्रि उत्सव में पहुंचे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com