Shani dev मकर राशि में होने वाले हैं मार्गी, बनेगा महापुरुष योग, इन 3 राशियों को मिलेगा फायदा !

Shani dev gochar 2022 : अभी शनि ग्रह मकर राशि में वक्री हैं, लेकिन अगले महीने की 23 तारीख को मार्गी हो जाएंगे. ग्रह का यह परिवर्तन पंच महापुरुष योग बनाएगा.

Shani dev मकर राशि में होने वाले हैं मार्गी, बनेगा महापुरुष योग, इन 3 राशियों को मिलेगा फायदा !

Astrology 2022 : शनि के मार्गी होने से करियर और पैसों के मामले में लाभ होगा.

खास बातें

  • मेष राशि को करियर और पैसों के मामले में लाभ होगा.
  • मीन राशि के नए संपर्क बनेंगे जो आय बढ़ाने में मदद करेंगे.
  • धनु राशि वाले जातकों को कार्य में सफलता मिलेगी.

Shani margi in october 2022 : शास्त्रों में शनि ग्रह को कर्मों का देवता माना जाता है. यह व्यक्ति को कर्म के हिसाब से फल देते हैं. शनि देव जिसकी राशि में विद्यमान होते हैं उसकी किस्मत पलट देते हैं. यह अगर खुश हैं तो जीवन को खुशियों से भऱ देंगे और दुखी हैं तो बाधा उत्पन्न करेंगे. अभी शनि ग्रह मकर राशि (Shani dev in makar rashi) में वक्री हैं, लेकिन अगले महीने की 23 तारीख को मार्गी हो जाएंगे. शनि ग्रह का यह परिवर्तन पंच महापुरुष योग (Panch mahapurush yog) बनाएगा, जो कि 3 राशियों वालों की किस्मत पलट देगा. तो चलिए जानते हैं उन राशियों को होने वाले फायदों के बारे में.

मार्गी शनि से मेष, धनु और मीन को क्या होगा लाभ

मेष राशि | Aries

52j6c63g

मेष राशि के जातकों को शनि मार्गी (shani margi) होने से करियर और पैसों के मामले में लाभ होगा. नई नौकरी मिलने के योग हैं. व्यपारी वर्ग को लाभ होगा. नया काम शुरू करने के लिए योग अच्छा है. आपके काम से लोग प्रभावित होंगे. कुल मिलाकर आपको हर तरफ से फायदा ही होगा.

धनु |Sagittarius

mr4m924

धनु राशि वाले जातकों को शनि के मार्गी होने से कार्य में सफलता मिलेगी. नौकरीपेशा लोगों की पदोन्नति होने का योग बन रहा है. लंबे समय से रुका पैसा वापस मिलेगा. आय के नए स्त्रोत बनेंगे. घर में सुख शांति बनी रहेगी. संपत्ति खरीदने का भी समय उत्तम है.

मीन | Pisces

i385th7

इस राशि के जातकों को भी धन लाभ होने वाला है महापुरुष योग से. नए संपर्क बनेंगे जो आपकी आय बढ़ाने में मदद करने वाले हैं. यह समय वाहन खरीदने के लिए उत्तम है. व्यपारी वर्ग को बड़ा मुनाफा होगा.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

आलिया भट्ट मुंबई में हुईं स्‍पॉट, मुस्‍कुराते हुए पैपराजी को दिए पोज 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com