नवंबर महीने की इस तारीख में जन्मे लोगों का दिन जाएगा अच्छा, यहां जानें अंक ज्योतिषि 

November weekly horoscope according numerology : मूलांक 2 वाले जातकों को यह सप्ताह थोड़ा कठिन गुजरेगा. लेकिन आप परिस्थितियों पर नियंत्रण पा सकते हैं.

नवंबर महीने की इस तारीख में जन्मे लोगों का दिन जाएगा अच्छा, यहां जानें अंक ज्योतिषि 

Ankjyotishi : मूलांक 4 वालों अपने प्रिय लोगों से भेंट हो सकती है. अच्छे सामाचार मिलने का योग बन रहा है.

Numerology tips : जैसे ज्योतिष शास्त्र से किसी का भविष्य, करियर और स्वभाव का पता लगाया जा सकता है वैसे ही अंक ज्योतिषि से भी. तो चलिए इस बार अंक शास्त्र के अनुसार जानते हैं नवंबर महीने में जन्मे लोगों का इस हफ्ते भाग्य कैसा होगा. तो देर किस बात की चलिए जानते हैं 30 अक्टूबर से 5 नवंबर (November weekly horoscope according numerology) के बीच जन्मे लोगों के बारे में. आपको बता दें कि अंकशास्त्र के अनुसार अपने नंबर निकालने के लिए अपनी जन्म तिथि, महीने और वर्ष को इकाई अंक तक जोड़ें और तब जो संख्या आएगी, वही भाग्यांक होगा.

साप्ताहिक अंकशास्त्र | Weekly numerology

  • मूल्यांक 1 वालों को अचानक बड़े लाभ होने के योग बन रहे हैं. किसी शुभ कार्य में निवेश कर सकते हैं. विद्यार्थी वर्ग के लिए भी समय शुभ है. लेकिन इस सप्ताह किसी तरह के जोखिम करने से बचें. 

  • मूलांक 2 वाले जातकों को यह सप्ताह थोड़ा कठिन गुजरेगा. लेकिन आप परिस्थितियों पर नियंत्रण पा सकते हैं. इस दिन स्वास्थ्य संबंधी परेशानी का सामना करना पड़ सकता है. वहीं, जो लोग नौकरी वाले हैं उन्हें प्रमोशन मिल सकता है.

  • मूलांक 3 वालों को यह सप्ताह अच्छा नहीं होगा. उच्च अधिकारियों से बहस हो सकती है. आप बुरे लोगों की संगति में पड़ सकते हैं. मानसिक संतुलन खो सकते हैं. कला के क्षेत्र में रुझान बढ़ेगा. व्यपार के लिए समय अच्छा है.

  • मूलांक 4 वालों को अपने प्रिय लोगों से भेंट हो सकती है. अच्छे सामाचार मिलने का योग बन रहा है. वहीं, कार्यस्थल पर मान-सम्मान बढ़ेगा. आपका लोगों से संबंध अच्छे बनेंगे और सेहत भी अच्छी रहेगी.

  • मूलांक 5 वालों को वाणी पर संयम रखने की जरूरत है, वरना परेशानी में पड़ सकते हैं. अपनी सेहत का खाल ख्याल रखें. कोई भी काम करने में जल्दी ना मचाएं. लेन-देन में सावधानी बरतें.किसी बहुत पुराने मित्र से मिल सकते हैं.

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

उत्तर प्रदेश : गोरखपुर में उगते सूर्य को अर्घ्‍य देने के लिए जुटे लोग 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com