Dream astrology : सपने में इन चीजों को देखना होता है शुभ, बरसती है शिव जी की कृपा

lord shiva : अगर आप सपने में भगवान शंकर से जुड़ी कुछ चीजें देख लेते हैं तो उसका संकेत शुभ होता है मतलब आप पर भोले बाबा की कृपा बनी हुई है. तो चलिए जानते हैं किस चीज को देखने का क्या मतलब होता है. 

Dream astrology : सपने में इन चीजों को देखना होता है शुभ, बरसती है शिव जी की कृपा

सपने में अगर आप त्रिशूल को देखती हैं तो इसका मतलब आपके जीवन में कोई कष्ट नहीं आने वाला है.

Dream psychology : भगवान शिव की कृपा जिसपर हो जाए समझो उसके जीवन में आने वाली सभी बाधाओं के सामने बाबा भोलेनाथ आ जाते हैं. इनकी पूजा अर्चना करना हमेशा लाभकारी होता है. वहीं, अगर आप सपने में भगवान शंकर (bhagwan shankar) से जुड़ी कुछ चीजें देख लेते हैं तो उसका संकेत शुभ होता है मतलब आप पर भोले बाबा (baba bholenath) की कृपा बनी हुई है. तो चलिए जानते हैं किस चीज को देखने का क्या मतलब होता है. 

सपने में किन चीजों का देखना होता है शुभ | What are the auspicious things to see in the dream

  • अगर आप सपने में नंदी बैल (nandi bail) को देखती हैं तो मतलब शिव जी आप पर मेहरबान हैं. अर्थात आपको जीवन में कोई बड़ी सफलता हाथ लगने वाली है.

  • वहीं, सपने में अगर आप त्रिशूल (trishool) को देखती हैं तो इसका मतलब आपके जीवन में कोई कष्ट नहीं आने वाला है.  इसके अलावा सपने में डमरु अगर दिखाई दे तो समझिए जीवन की सभी बाधाएं दूर होने वाली हैं. 

  • सपने में शिवलिंग दिखाई देने का मतलब होता है कि आप पर भगवान शिव (bhagwan shiva) का आशीर्वाद बना रहेगा. इससे जीवन में सुख समृद्धि बनी रहेगी . आपका सपना पूरा होने वाला होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)