Horoscope December 2022: साल का आखिरी महीना दिसंबर इन राशियों के लिए रहेगा लकी, यहां जानिए उनके नाम

Horoscope December 2022: दिसंबर का महीना आज से शुरू हो चुका है. इस महीने कई शुभ ग्रहों का नक्षत्रों का परिवर्तन होना वाला है. ऐसे में यह महीना कुछ राशियों के लिए बेहद भाग्यशाली साबित हो सकता है. यहां जानिए उन राशियों के नाम.

Horoscope December 2022: साल का आखिरी महीना दिसंबर इन राशियों के लिए रहेगा लकी, यहां जानिए उनके नाम

Horoscope December 2022: दिसंबर माह इन राशियों के लिए लकी साबित होगा.

Horoscope December 2022: साल 2022 का आखिरी महीना यानी दिसंबर आज से शुरू हो गया है. दिसंबर के 31 दिनों के दौरान कई प्रमुख ग्रहों की चाल में बदलाव होगा. इसके साथ ही दिसंबर में गई नक्षत्र भी राशि बदलेंगे. ऐसे में दिसंबर में होने जा रहे ग्रहों और नक्षत्रों का परिवर्तन कुछ राशियों के लिए भाग्यशाली साबित हो सकता है. शुभ ग्रहों के गोचर से दिसंबर माह में कुछ राशियों की किस्मत चमक सकती है. इस दौरान ग्रह-नक्षत्रों की शुभता के कारण भाग्य का साथ मिलेगा. जो लोग लंबे समय आर्थिक और शारीरिक परेशानियों से गुजर रहे हैं, उन्हें राहत मिलेगी. ऐसे में ज्योतिष शास्त्र के अनुसार जानते हैं कि दिसंबर का महीना किन-किन राशियों के लिए लकी रहने वाला है.

वृषभ राशि | Taurus

वृषभ राशि के लोगों के लिए दिसंबर महीना बेहद शुभ परिणामों वाला होगा. भाग्य का पूरा साथ मिलने से कठिन काम भी आसानी से बन सकेंगे. लंबे समय से अटके काम भी पूरे होंगे. नौकरी तलाश रहे लोगों के लिए शुभ समाचार मिल सकता है. समय पर काम पूरा करने से आत्मविश्वास में बढ़ोतरी होगी और कार्यस्थल पर सभी की सराहना मिलेगी.

मिथुन राशि | Gemini

मिथुन राशि के लोगों के लिए यह महीना आर्थिक संपन्नता की राह दिखाएगा. शुभ कार्यों से आपके लिए धन आगमन के नए रास्ते बनेंगे. कोई बड़ा निवेश करना चाहते हैं तो योजना बनाना कारगर रहेगा. परिश्रम का पूर फल मिलेगा और कार्यस्थल पर सम्मानित होंगे. नौकरी में बदलाव चाहते हैं तो समय अनुकूल रहेगा. इस माह आपको नौकरी में तरक्की मिल सकती है.

Rahu Ketu Dosh Upay: राहु-केतु दोष निवारण के लिए किए जाते हैं ये ज्योतिषीय उपाय, इसकी महदशा से मिलती है राहत

सिंह राशि | Leo

दिसंबर का महीना सिंह राशि के जातकों के लिए आर्थिक रूप से लाभकारी होगा. इस दौरान आय के नए साधन मिलेंगे. मेहनत का फल मिलेगा, रुका धन मिल सकता है. आमदनी में वृद्धि के लिए नए मार्ग खुलेंगे. हालांकि कम भरोसे वाले व्यक्ति से कोई बड़ा लेन-देन में सतर्कता बरतनी होगी. नौकरीपेशा लोगों के काम से उनके बॉस खुश रहेंगे, जिनका भविष्य में लाभ होगा. कारोबारियों के लिए भी पुराने निवेश में अप्रत्याशित लाभ की संभावना बन रही है.

मीन राशि | Pisces

ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, दिसंबर का महीना मीन राशि वालों के लिए बेहद लकी साबित होने जा रहा है. इस महीने में परिवार के सदस्यों का भरपूर साथ मिलेगा. बिजनेस में कोई बड़ी डील फाइनल हो सकती है. कार्यस्थल या दफ्तर में अधिकारियों का सहयोग मिलेगा. नौकरी में बदलाव करने के लिए यह महीना शुभ साबित होगा. नौकरी में प्रमोशन का भी योग बनेगा. संतान की ओर से कुई शुभ समाचार प्राप्त हो सकता है.

Sani Transit 2023: नए साल 2023 में इन 5 राशियों पर रहेगी शनि की टेढ़ी नजर, अभी से रहें बेहद संभलकर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)