Daily Horoscope : सोमवार के दिन इन राशि वालों के लिए होगा बहुत अच्छा, मान सम्मान में होगी वृद्धि

Daily rashifal : फाल्गुन के पहले दिन जातकों का दिन कैसा रहने वाला है उसके बारे में बताने जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं किस राशि में क्या फेर बदल होने वाला है.

Daily Horoscope : सोमवार के दिन इन राशि वालों के लिए होगा बहुत अच्छा, मान सम्मान में होगी वृद्धि

Aries Horoscope Today : इस दिन बुद्धि विवेक से किया गया कार्य सफल होगा. संतान से सुख प्राप्ति होगी.

Daily Horoscope 2023 : आज यानी फाल्गुन मास (Falgun month) के कृष्ण पक्ष की प्रतिपदा तिथि है. आज से फाल्गुन का महीना शुरू होने वाला है. यह महीना हर्षोल्लास का होता है. यू कहें कि ये माह प्यार और इजहार का होता है. ऐसे में आज फाल्गुन (Falgun month rashifal 2023) के पहले दिन जातकों का दिन कैसा रहने वाला है उसके बारे में बताने जा रहे हैं. तो चलिए जानते हैं किस राशि (daily horoscope 2023) में क्या फेरबदल होने वाला है.

दैनिक राशिफल 2023

मेष राशि - इस दिन बुद्धि विवेक से किया गया कार्य सफल होगा. संतान से सुख प्राप्ति होगी. शिक्षा के क्षेत्र में सफलता प्राप्त होगी. 

वृषभ राशि - इस दिन मान सम्मान में वृद्धि होगी. परिवार में आपका सम्मान बढ़ेगा. घर की जरूरी चीजों की खरीदारी कर सकती हैं. आर्थिक रूप से उन्नति होगी.

मिथुन राशि - इस राशि के लोगों का आज का दिन बहुत अच्छा बीतेगा. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. रिश्तों में मिठास आएगी.

कर्क राशि - वहीं कर्क राशि वालों के लिए पैसों के लिहाज से दिन अच्छा बीतेगा. सामाजिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. परिवार के साथ समय अच्छा जाएगा.

सिंह राशि - इस राशि के वर्चस्व में वृद्धि होगी. रचनात्मक कार्यों में सफलता प्राप्त होगी. अपने वरिष्ठों का भरपूर सहयोग मिलेगा.

कन्या राशि - इस राशि वालों को अपनी सेहत के प्रति सचेत रहने की जरूरत है. आर्थिक रूप से आप मजबूत होंगे. व्यवसाय के लिहाज से अच्छा है. 

तुला राशि - इन राशि के जातकों के रिश्ते में मधुरता आएगी. पारिवारिक प्रतिष्ठा बढ़ेगी. आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा आपका. घर की जरूर चीजों में वृद्धि होगी.

वृश्चिक राशि - इस राशि वालों के जीवन में सुख शांति बनी रहेगी. जीवनसाथी का भरपूर सहयोग मिलेगा. किया गया पुरुषार्थ सफल होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)