Auspicious Yog in Virgo: 18 अक्टूबर कन्या राशि में बना रहेगा ये खास योग, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ!

Budhaditya Yoga in Virgo: इस समय कन्या राशि में बुधादित्य योग बना हुआ है. यह योग 18 अक्टूबर तक इस राशि में बना रहेगा. जिससे कुछ राशियों को लाभ हो सकता है.

Auspicious Yog in Virgo: 18 अक्टूबर कन्या राशि में बना रहेगा ये खास योग, इन 4 राशियों के लिए बेहद शुभ!

Budhaditya Yoga in Virgo: बुधादित्य योग इन 4 राशियों के लिए शुभ है.

खास बातें

  • कन्या राशि में बना हुआ है बुधादित्य योग.
  • ज्योतिष में बुधादित्य योग शुभ माना गया है.
  • बुधादित्य योग इन 4 राशियों के लिए है शुभ.

Budhaditya Yoga in Virgo: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ग्रहों की युति से बनने वाले कुछ योग बेहद शुभ होते हैं, उन्हीं योगों में से एक बुधादित्य योग (Budhaditya Yoga)है. ज्योतिष के मुताबिक यह योग सूर्य और बुध की युति से बनता है. जब सूर्य और बुध एक राशि में मौजूद होते हैं तो बुधादित्य योग का निर्माण होता है. बुध को ग्रहों का राजकुमार और वाणी-व्यापार का कारक माना जाता है. बुध के शुभ प्रभाव से जातक का भाग्योदय होता है. ज्योतिषीय गणना के अनुसार 17 सितंबर 2022 से कन्या राशि (Virgo) में विराजमान हैं. बुध देव इस राशि में 18 अक्टूबर, 2022 तक रहने वाले हैं. कन्या राशि में पहले के सूर्य और शुक्र देव गोचर कर रहे हैं. ऐसे में इस राशि में बुधादित्य योग बना है. बुधादित्य योग के शुभ प्रभाव से कुछ राशियों की तरक्की हो सकती है. आइए जानते हैं इस बुधादित्य योग के प्रभाव (Budhaditya Yoga Effect) से किन 4 राशियों की किस्मत बदल सकती है. 

बुधादित्य योग इन 4 राशियों के लिए है शुभ | Budhaditya Yoga is Auspicious for these 4 zodiac signs

मेष राशि (Aries) - ज्योतिष शास्त्र के अनुसार, मेष राशि वालों के लिए 18 अक्टूबर, 2022 तक का समय शुभ रहने वाला है. इस दौरान धन लाभ के कई योग बनेंगे. साथ ही जो काम काफी समय से लंबित पड़े थे वे पूरे होंगे. इसके अलावा बिजनेस में आर्थिक तरक्की का भी योग बनेगा. इस दौरान हर व्यापारिक कार्यों में सफलता मिल सकती है.  जमीन से जुड़े काम संपन्न होंगे. जमीन और वाहन खरीद सकते हैं. कुल मिलाकर बुधादित्य योग लाभकारी साबित होगा.

Shani Margi 2022: अक्टूबर में इन 5 राशियों को मिलेगी शनि की पीड़ा से राहत, यहां जानें उनके नाम

मिथुन राशि (Gemini)- मिथुन राशि के लिए बुधादित्य योग अत्यंत शुभ साबित होने वाला है. इस दौरान व्यापार में धन लाभ के साथ-साथ आर्थिक प्रगति होगी. भविष्य के लिए प्लान कर सकते हैं. निवेश में आर्थिक लाभ प्राप्त हो सकता है. हालांकि इससे लिए सोच समझकर फैसला लेना अच्छा रहेगा. नौकरी में पदोन्नति का रास्ता साफ होगा. 

कन्या राशि (Virgo)- ज्योतिष शास्त्र के अनुसार कन्या राशि में सूर्य, बुध और शुक्र देव विराजमान हैं. ऐसे में सूर्य और बुध की युति से बुधादित्य योग बना हुआ है. कन्या राशि के लिए बुधादित्य योग शुभ साबित होगा. इस दौरान दौनिक आमदनी में इजाफा और बिजनेस में तरक्की हो सकती है. इसके अलावा इस दौरान कोई नया काम लाभकारी साबित होगा. 

धनु राशि (Sagittarius)- कन्या राशि में बना बुधादित्य योग धनु राशि के जातकों के लिए भी शुभ रहने वाला है. धनु राशि के जातक इस दौरान कोई नया काम शुरू कर सकते हैं, जिसके आर्थिक लाभ बना रहेगा. इससे साथ ही जो लोग नया बिजनेस शुरू किए हैं, उन्हें आर्थिक प्रगति देखने को मिल सकती है.

Budh Margi: नवरात्रि खत्म होने से पहले इन राशि वालों का हो सकता है भाग्योदय, जानें किस ग्रह की रहेगी मेहरबानी!

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)

जम्मू कश्मीरः नवरात्रि के दौरान हिंदुओं के लिए माला बनाते हैं मुसलमान 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com