Astrology tips : Shukr और गुरु ग्रह का मीन राशि में गोचर से इन लोगों को होगा भारी नुकसान !

Faith news : जिन लोगों की कुंडली में शुक्र ग्रह की स्थिति कमजोर होती है उन्हें सेहत संबंधी परेशानी का सामना करना पड़ता है. ऐसे में मीन राशि में शुक्र और बुध ग्रह का गोचर क्या बदलाव लाने वाला है चलिए जानते हैं इस लेख के माध्यम से.

Astrology tips : Shukr और गुरु ग्रह का मीन राशि में गोचर से इन लोगों को होगा भारी नुकसान !

Dharm news : मिथुन राशि के लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.

खास बातें

  • मेष राशि के जातकों को फिजूलखर्जी उठानी पड़ सकती है.
  • मिथुन राशि के लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है.
  • तुला राशि वालों के खर्चे बढ़ने वाला है इसलिए आपको थोड़ा बचने की जरूरत है

Shukr greh gochar : ज्योतिष शास्त्र में सभी ग्रहों का विशेष महत्व होता है. इनकी चाल में होने वाले परिवर्तन से मनुष्य के जीवन पर सीधा प्रभाव पड़ता है. ऐसे में शुक्र ग्रह जो कि सुख सुविधाओं का स्वामी होता है जिसकी राशि में प्रवेश  कर जाए समझो उसके जीवन में भौतिक सुविधाएं बढ़ने वाली हैं. आपको बता दें कि वृषभ और तुला राशि के स्वामी होते हैं शुक्र ग्रह. जिन लोगों की कुंडली में इस ग्रह की स्थिति कमजोर होती है उन्हें सेहत संबंधी परेशानी का सामना करना पड़ता है. ऐसे में मीन राशि में शुक्र और बुध ग्रह का गोचर (planet transit) क्या बदलाव लाने वाला है चलिए जानते हैं इस लेख के माध्यम से.

शुक्र गोचर का राशियों पर क्या होगा प्रभाव

मेष राशि - इस राशि के जातकों को फिजूलखर्जी उठानी पड़ सकती है. धन खर्च करने से खुद को रोकें. वैसे यह समय आपके लिए मिला जुला रहने वाला है. आपको अपनी सेहत को लेकर सजग रहने की जरूरत है.

मिथुन राशि - इस राशि के लोगों को समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है. आपको किसी तरह के दिखावे का सामना नहीं करना पड़ता है. आपके अंदर थोड़ा इगो आ सकता है. आपको इससे बचने की जरूरत है. फिलहाल कार्यक्षेत्र में ज्यादा बातचीत करने से बचें.

तुला राशि - इन राशि वालों के खर्चे बढ़ने वाला है. इसलिए आपको थोड़ा बचने की जरूरत है. आपको अपनी इच्छाओं को पूरा करने के लिए संघर्ष करने की आवश्यकता है. इस दौरान आपको सेहत का विशेष ख्याल रखना है. आपको थोड़ा संभलकर चलना है. 

कुंभ राशि - इस राशि के लोगों को शुभ फल प्राप्त नहीं होगा. कार्यक्षेत्र में कई उलझनों का सामना करना पड़ सकता है. किसी न किसी बात को लेकर मन में उलझनें बनी रहेंगी. कार्यक्षेत्र में तालमेल बनाकर रखने की जरूरत है. खर्चों पर थोड़ा नियंत्रण रखने की जरूरत है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)