13 नवंबर के बाद मंगल ग्रह का इन 3 राशियों पर होगी विशेष कृपा, जानिए कौन-कौन

Planet transit 2022 : आपको बता दें कि ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों की बदलने वाली स्थिति को महत्वपूर्ण माना जाता है. ऐसे में चलिए जानते हैं वो कौन सी राशियां (rashifal 2022) हैं जिसे सीधे-सीधे फायदा पहुंचाने वाले हैं. 

13 नवंबर के बाद मंगल ग्रह का इन 3 राशियों पर होगी विशेष कृपा, जानिए कौन-कौन

मंगल ग्रह तुला राशि में दूसरे स्थान पर गोचर करने वाला है, जो वाणी और धन का स्वामी होता है.

खास बातें

  • मकर राशि के लिए मंगल ग्रह गोचर करियर के लिहाज से सकारात्मक होगा.
  • कुंभ राशि आप संपत्ति की खरीददारी कर सकते हैं.
  • शिक्षक, मार्केटिंग वर्कर और मीडिया के लोगो के लिए यह समय बेहतर होगा.

Mars transit : ग्रहों के सेनापति कहे जाने वाले मंगल ग्रह (mars planet) नवंबर के महीने में वृष राशि (Taurus 2022) में प्रवेश करने जा रहे हैं जिसका असर 3 राशियों पर विशेष रूप से पड़ने वाला है. ये ग्रह साहस, शौर्य और वीरता का कारक होता है. आपको बता दें कि ज्योतिष शास्त्र में ग्रहों की बदलने वाली स्थिति को महत्वपूर्ण माना जाता है. ऐसे में चलिए जानते हैं वो कौन सी राशियां (rashifal 2022) हैं जिसे सीधे-सीधे फायदा पहुंचाने वाले हैं. 

मंगल ग्रह गोचर का फायदा राशियों को

तुला राशि | Libra

इस राशि के लोगों को मंगल ग्रह (mars) का गोचर बहुत लाभप्रद होने वाला है. इस राशि में मंगल ग्रह कुंडली के दूसरे स्थान पर गोचर करने वाला है जो वाणी और धन का स्वामी होता है. इस दौरान आपको व्यपार में बड़ा धन लाभ हो सकता है. शिक्षक, मार्केटिंग वर्कर और मीडिया के लोगो के लिए यह समय बेहतर होगा.

कुंभ राशि | Aquarius

कुंभ राशि वाले जातकों के लिए शुभ फलदायी हो सकता है मंगल ग्रह का गोचर. यह ग्रह इस राशि के चौथे भाव में गोचर करने जा रहा है जो भौतिक सुख के लिए जाना जाता है. इस दौरान आप संपत्ति की खरीददारी कर सकते हैं. इस दौरान आपको मां का सहयोग मिलेगा.पारिवारिक जीवन में सुख शांति बनी रहेगी.

मकर राशि | Capricorn

मकर राशि के जातकों के लिए मंगल ग्रह गोचर करियर के लिहाज से सकारात्मक होगा. यह गोचर आपकी राशि में पंचम भाव में होगा जिसे संतान, उच्च शिक्षा और लव लाइफ के लिए जाना जाता है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)