Numerology tips : यहां जानिए मूलांक के अनुसार किस रंग से होली खेलना होता है शुभ

Holi 2023 : होली के रंग में डूबने के लिए सभी तैयार हैं. केवल 2 दिन बाकी है रंगों के इस त्योहार को ऐसे में चलिए आपको बता दें कि मूलांक के अनुसार कौन से रंग से होली खेलना आपके लिए अच्छा है.

Numerology tips : यहां जानिए मूलांक के अनुसार किस रंग से होली खेलना होता है शुभ

Holi Celebrations 2023 : मूलांक 7 वालों के लिए पीला, हरा और सफेद अच्छा होगा. जबकि 8 वालों के लिए लाल, गुलाबी और नेवी ब्लू.

holi ke rang : अब तक आपके राशि के अनुसार कौन सा रंग आपके लिए शुभ है उसके बारे में पढ़ा होगा. लेकिन आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि आपके जन्म की तारीख के अनुसार कौन से रंग से होली खेलना अच्छा होगा, मूलांक का असर भी आपके जीवन पर गहरा पड़ता है. तो ज्यादा देर नहीं करते हैं और जानते हैं अंकशास्त्र (Numerology tips for holi color) के अनुसार रंगों का विज्ञान ताकि उसके अनुसार आप रंगों की खरीदारी कर सकें.

अंक शास्त्र के अनुसार होली के रंग

  • मूलांक 01 वाले जातकों को होली में सफेद और पीले रंग के रंगों के साथ खेलना चाहिए. यह आपके लिए शुभ होगा. मूलांक 02 वालों को क्रीम कलर, हल्के पीले और सफेद रंग से होली के रंग में सराबोर होना चाहिए. यह इस अंक वालों के लिए शुभ है.

  • मूलांक 03 वाले जातकों को तो, पीले, नारंगी रंगों से होली में खेलना अच्छा होगा. यह बहुत ही शुभ होता है. मूलांक 4 वाले जातकों के लिए नीला, हल्का नीला, स्लेटी और क्रीम कलर है. यह बेहद ही शुभ रंग है.

  • मूलांक 05 वाले जातकों के लिए हल्का हरा और सफेद रंग बेस्ट है. वहीं, मूलांक 06 के लिए नीला, गहरा नीला, आसमानी नीला और गुलाबी अच्छा है.

  • मूलांक 07 वालों के लिए पीला, हरा और सफेद अच्छा होगा. जबकि 08 वालों के लिए लाल, गुलाबी और नेवी ब्लू रंग शुभ होगा. मूलांक 9 वालों को हल्का सफेद, पीला और गुलाबी शुभ होगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

(Disclaimer: यहां दी गई जानकारी सामान्य मान्यताओं और जानकारियों पर आधारित है. एनडीटीवी इसकी पुष्टि नहीं करता है.)