VIDEO: श्रद्धा वालकर हत्‍याकांड को मद्देनजर बुलाई गई बैठक में महिला ने पुरुष को चप्पल से पीटा

शहर में भयावह श्रद्धा वालकर हत्‍याकांड के मद्देनजर बुलाई गई 'बेटी बचाओ महापंचायत' में महिला ने बात करते हुए पुलिस पर मामले को लेकर निष्क्रिय रहने का आरोप भी लगाया.

VIDEO: श्रद्धा वालकर हत्‍याकांड को मद्देनजर बुलाई गई बैठक में महिला ने पुरुष को चप्पल से पीटा

दिल्‍ली के छतरपुर में एक बैठक के दौरान महिला ने एक पुरुष को चप्‍पल से पीटा

नई दिल्‍ली :

महानगर दिल्‍ली में एक महिला ने यह आरोप लगाते हुए एक पुरुष की चप्‍पल से पिटाई कर दी कि इसका बेटा, उसकी बेटी को लेकर भाग गया है. शहर में भयावह श्रद्धा वालकर हत्‍याकांड के मद्देनजर बुलाई गई 'बेटी बचाओ महापंचायत' में महिला ने बात करते हुए पुलिस पर मामले को लेकर निष्क्रिय रहने का आरोप भी लगाया.

ऑनलाइन शेयर किए गए वीडियो में व्‍यक्ति को स्‍टेज पर महिला के ठीक बगल में खड़ा देखा जा सकता है और वह अपने बेटे के खिलाफ शिकायत करने से महिला को रोकने का प्रयास कर रहा है. अपनी चप्‍पल उतारने और इस व्‍यक्ति को मारने की कोशिश करने से पहले यह महिला माइक्रोफोन पर कहती है, "मैं पांच दिन से पुलिस स्‍टेशन के धक्‍के खा रही हूं लेकिन कोई मेरी बात नहीं सुन रहा." गौरतलब है कि दिल्ली में हुए चौंकाने वाले मर्डर केस में, श्रद्धा वालकर की उसके लिव-इन-पार्टनर आफताब पूनावाला ने ने गला दबाकर हत्या कर दी गई थी.

आफताब पर आरोप है कि उसने पहले अपनी लिव-इन-रिलेशनशिप पार्टनर को गला घोंटकर मार डाला. इसके बाद शव के 35 टुकड़े किए. शव के टुकड़ों को करीब तीन सप्ताह तक घर में ही एक फ्रिज में रखे रहा. इन शव के टुकड़ों को वह दिल्ली-एनसीआर के अलग-अलग हिस्सों में रात में फेंकता था. करीब छह महीने बाद इस मामले का खुलासा हुआ है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

ये भी पढ़ें-