विज्ञापन
This Article is From Feb 03, 2020

शाहीन बाग और जामिया में CAA विरोधी प्रदर्शनों पर पीएम मोदी ने कही यह बात...

पीएम मोदी ने कहा कि जामिया और शाहीन बाग में सीएए के खिलाफ जो प्रदर्शन हो रहे हैं वह संयोग नहीं एक प्रयोग है. इन प्रदर्शन के पीछे से राजनीति हो रही है.

शाहीन बाग और जामिया में CAA विरोधी प्रदर्शनों पर पीएम मोदी ने कही यह बात...
पीएम मोदी ने शाहीन बाग को लेकर दिया बयान
नई दिल्ली:

दिल्ली चुनाव के मद्देनजर पीएम मोदी ने दिल्ली में अपनी पहली रैली की. इस दौरान उन्होंने सीएम केजरीवाल से लेकर शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन का जिक्र किया. पीएम मोदी ने शाहीन बाग में हो रहे प्रदर्शन को लेकर भी टिप्पणी की. उन्होंने कहा कि जामिया और शाहीन बाग में सीएए के खिलाफ जो प्रदर्शन हो रहे हैं वह संयोग नहीं एक प्रयोग है. इन प्रदर्शन के पीछे से राजनीति हो रही है. अब इस साजिश से पर्दा उठ गया है. पीएम मोदी ने कहा कि इस प्रदर्शन से लोगों को काफी तकलीफ हो रही है. इस मानसिकता को और इस अराजकता को यहीं रोकना जरूरी है. अगर आज इसे नहीं रोका गया तो कल किसी और सड़क को रोका जाएगा. 

Delhi Polls 2020: पीएम मोदी ने अरविंद केजरीवाल पर साधा निशाना, कहा - आपने सिर्फ गरीबों का हक ही मारा है

पीएम मोदी ने रैली को संबोधित करते हुए कहा कि बीते कई दिनों से भाजपा और सहयोगी दलों के कई वरिष्ठ नेता, तमाम उम्मीदवार, कार्यकर्ता और यहां के जागरूक नागरिक, आपके बीच आ रहे हैं, अपनी बात रख रहे हैं. दिल्ली के लोगों के मन में क्या है, ये बताने की जरूरत नहीं, ये आज साफ-साफ दिख रहा है.पीएम मोदी ने अरविंद केजरीवाल पर गरीबों का हक मारने का भी आरोप लगाया है. उन्होंने कहा कि दिल्ली में केंद्र की कई योजनाएं लागू नहीं की गई हैं. जिस वजह से गरीबों को प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत घर नहीं मिल पा रहा है. 5 साल में 2 करोड़ घर केंद्र सरकार ने गरीबों के लिए देशभर में बनाए. इसमें से एक भी घर दिल्ली सरकार की वजह से यहां नहीं बन पाया. 

राजनीतिक आकाओं की मौन सहमति से भड़काऊ बयान दे रहे हैं केंद्र के मंत्री: गौरव गोगोई

पीएम मोदी ने कहा कि बीते कई दिनों से भाजपा और सहयोगी दलों के कई वरिष्ठ नेता, तमाम उम्मीदवार, कार्यकर्ता और यहां के जागरूक नागरिक, आपके बीच आ रहे हैं, अपनी बात रख रहे हैं. दिल्ली के लोगों के मन में क्या है, ये बताने की जरूरत नहीं, ये आज साफ-साफ दिख रहा है. उन्होंने कहा कि दिल्ली सिर्फ एक शहर नहीं है, बल्कि ये हमारे हिंदुस्तान की धरोहर है.

Delhi Election 2020: BJP के वोट बैंक में सेंधमारी के लिए AAP ने बनाई यह रणनीति

ये भारत के भिन्न-भिन्न रंगो को एक जगह समेटे हुए एक जीवित परंपरा है. ये दिल्ली सबका-स्वागत और सत्कार करती है.उन्होंने कहा कि 8 फरवरी को पड़ने वाला आपका हर वोट सिर्फ सरकार बनाने के लिए नहीं बल्कि इस दशक में दिल्ली के विकास को नई ऊंचाई पर पहुंचाने के लिए होगा.

राहुल गांधी ने पीएम मोदी का Video शेयर कर कहा- इस तरह कुछ और करिए, शायद अर्थव्यवस्था चल पड़े

पीएम मोदी ने कहा कि दिल्ली के 40 लाख से अधिक लोगों, जिसमें बड़ी संख्या में पूर्वी और उत्तर-पूर्वी दिल्ली के लोग हैं. उन्हें उनके जीवन की सबसे बड़ी चिंता से हमारी सरकार ने मुक्त किया है. जिन लोगों ने सोचा नहीं था कि वो अपने जीवन में कभी अपने घर की रजिस्ट्री करा सकेंगे, अब वो अपने घर का सपना सच होते हुए देख रहे हैं. दिल्ली भाजपा ने संकल्प लिया है और अपने घोषणापत्र में कहा है कि इन कॉलोनियों के तेज विकास के लिए डेवलपमेंट बोर्ड बनाया जाएगा.जहां झुग्गी, वहां पक्का घर भी बनेगा.झुग्गी में रहने वाले परिवारों को पक्का घर देने के लिए तेज़ी से काम किया जाएगा. 
 

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
दिल्ली : तिलक नगर के घर में मिला जिम ट्रेनर और उनकी दोस्त का शव, जांच जारी
शाहीन बाग और जामिया में CAA विरोधी प्रदर्शनों पर पीएम मोदी ने कही यह बात...
'तलवार, फरसा, डंडा से हमला, SLR और MP-5 गन लूटने की कोशिश; 40 कारतूस छीने': लाल किले की FIR 
Next Article
'तलवार, फरसा, डंडा से हमला, SLR और MP-5 गन लूटने की कोशिश; 40 कारतूस छीने': लाल किले की FIR 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com