सिंघू बॉर्डर पर फंस गया था ऑक्सीजन का टैंकर, पुलिस ने दूसरे रास्ते से पहुंचाया अस्पताल

पुलिस ने टैंकर को ऑक्सीजन से लोडेड पाया और हरियाणा पुलिस से बात की. इसके बाद एसएचओ अलीपुर ने ट्रैफिक पुलिस से संपर्क साधा और दूसरे रास्ते के माध्यम से कम से कम समय में ट्रक को अस्पताल तक पहुंचाया.

सिंघू बॉर्डर पर फंस गया था ऑक्सीजन का टैंकर, पुलिस ने दूसरे रास्ते से पहुंचाया अस्पताल

टैंकर के अस्पताल पहुंचने पर ऑक्सीजन की आपूर्ति हो सकी...

नई दिल्ली:

दिल्ली के एक अस्पताल के लिए ऑक्सीजन का टैंकर सिंघू बॉर्डर पर फंस गया था, पुलिस ने दूसरे रास्ते के माध्यम से उसे अस्पताल तक पहुंचाया. पुलिस के अनुसार दिल्ली के अलीपुर पुलिस स्टेशन पर सुबह 9 बजकर 4 मिनट पर सूचना मिली कि HR 66B 9517 नंबर के ट्रक कोंडली बॉर्डर के केएमपी फ्लाईओवर पर अटक गया था. इस टैंकर में ऑक्सीजन है जिसे दिल्ली के जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल में पहुंचाना है. कोविड हालातों को देखते हुए अस्पाल में ट्रक का समय पर पहुंचना जरूरी है. 


इसके बाद मौके पर पुलिस की एक टीम पहुंची. वहां उन्होंने टैंकर को ऑक्सीजन से लोडेड पाया और हरियाणा पुलिस से बात की. इसके बाद एसएचओ अलीपुर ने ट्रैफिक पुलिस से संपर्क साधा और दूसरे रास्ते के माध्यम से कम से कम समय में ट्रक को अस्पताल तक पहुंचाया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मौजूदा स्थिति में जहां ऑक्सीजन की कमी के कारण कई मरीजों की जान जा रही है वहां ऐसी स्थिति में पुलिस की सूझबूझ से टैंकर समय रहते अस्पताल पहुंच सका.