द्वारका में तेज रफ्तार मर्सिडीज ने मारी जोरदार टक्कर, फिगो सवार की मौत

दिल्ली के द्वारका इलाके में मर्सिडीज ने फिगो कार को टक्कर मारी जिसमें फिगो में सवार शख्स की मौत हो गई है.

द्वारका में तेज रफ्तार मर्सिडीज ने मारी जोरदार टक्कर, फिगो सवार की मौत

तेज रफ्तार मर्सिडीज ने फिगो कार को मारी टक्कर, एक की मौत

दिल्ली (Delhi) के द्वारका में बीती रात एक तेज रफ्तार मर्सिडीज ने फिगो कार को टक्कर मारी. फिगो कार में सवार एक शख्स की मौत हो  गई है और तीन से चार लोग घायल हुए हैं. मर्सिडीज चालक कार छोड़कर फरार हो गया है. आरोपी की मुकदमा दर्ज कर तलाश जारी है. बता दें कि दक्षिण दिल्ली के वसंत विहार इलाके में तेज रफ्तार मर्सिडीज कार सवार ने एक स्कूटर को टक्कर मार दी थी, जिससे स्कूटर सवार की मौके पर ही मौत हो गई थी. 

पुलिस ने बताया था कि मृतक की पहचान एंटोनी जोसेफ के तौर पर हुई है, जो अमेरिकी दूतावास में काम करने वाले अधिकारी के घर पर रहता था. पुलिस ने बताया कि हादसा गुरुवार की रात पौने 12 बजे हुआ और जोसेफ की मौके पर ही मौत हो गई थी.



मध्य प्रदेश : कार सवार से युवतियों को रौंदा, हादसा CCTV में कैद

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मृतक गोरखपुर का रहने वाला था.पुलिस उपायुक्त (दक्षिण-पश्चिम) इंगीत प्रताप सिंह ने कहा था कि मामला दर्ज कर लिया गया है और चालक की पहचान आर्यन जैन के रूप में कर ली गई है. वह वसंत विहार इलाके का रहने वाला है.'' आर्यन अगले महीने 19 साल का होने वाला है. वह स्टूडेंट है. उसके पिता सुशील जैन हीरे और आभूषण के कारोबारी हैं. साकेत मॉल में उसका शोरूम है. आर्यन को गिरफ्तार कर लिया गया है. मेडिकल जांच में उसके ब्लड में अल्कोहल नहीं मिला है. मृतक की पत्नी अमेरिकी दूतावास के अधिकारियों के घर पर खाना बनाती है और वहीं सर्वेंट क्वार्टर में सपरिवार रहती है.