दिल्ली के हर्ष विहार में गोदाम में भीषण आग, दमकल की 16 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

दिल्ली के हर्ष विहार स्थित एक गोदाम में सोमवार सुबह आग लग गई. गोदाम के शेड में रखे कागज के रोल्स में आग लगी थी. दमकल की गाड़ियों ने मौके पर पहुंचकर आग पर काबू पा लिया है.

दिल्ली के हर्ष विहार में गोदाम में भीषण आग, दमकल की 16 गाड़ियों ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

आग लगने की घटना में अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं

नई दिल्ली:

दिल्ली के मंडोली औद्योगिक इलाके के पास हर्ष विहार में एक गोदाम में सोमवार सुबह भीषण आग लग गई. यह घटना सुबह करीब साढ़े तीन बजे की बताई जा रही है. आगे लगने की सूचना मिलते ही दमकल विभाग की 16 गाड़ियां मौके पर पहुंचीं. फिलहाल, दमकल विभाग ने आग पर नियंत्रण पा लिया है. इस घटना में अब तक किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. आग लगने की वजह का अभी पता नहीं चल सका है. 

जानकारी के मुताबिक, गोदाम के शेड में रखे कागज के रोल्स में आग लगी थी. यह आग करीब 600 से 750 वर्ग यार्ड में फैल गई थी. बताया जा रहा है कि इमारत कुछ हिस्से ढह गए हैं, लेकिन कोई हताहत नहीं हुआ है. 

इससे पहले, दिल्ली के नरेला इंडस्ट्रियल एरिया में पेपर प्लेट बनाने की एक फैक्टरी में शनिवार सुबह करीब 7 बजे अचानक आग लग गई. आग की सूचना के बाद मौके पर दमकल की 33 गाड़ियां पहुंचीं और करीब तीन-चार घंटे की मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया. आग बुझाने के दौरान 3 दमकलकर्मी झुलस गए जबकि एक और दमकलकर्मी के पैर में चोट लग गई.


आशंका जताई जा रही है कि शार्ट सर्किट की वजह से आग लगी है. जानकारी के अनुसार, ये फैक्टरी दो मंजिला है. आग नीचे वाले फ्लोर से लगी और फिर ऊपर तक पहुंच गयी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: विमान से टकराया पक्षी, तो इंजन में लग गई आग