दिल्ली : खुदको पुलिसवाला बताकर आरोपी ने युवती से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता दिल्ली विश्वविद्यालय से एमएससी की सेकेंड ईयर की छात्रा है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तुरंत मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू की. पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है.

दिल्ली : खुदको पुलिसवाला बताकर आरोपी ने युवती से किया रेप, आरोपी गिरफ्तार

प्रतीकात्म चित्र

नई दिल्ली:

दिल्ली के प्रशांत विहार इलाके से एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है. यहां एक शख्स ने पहले खुदको पुलिसवाला बताकर एख युवती को ब्लैकमेल किया और फिर उसके साथ रेप भी किया.घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी युवक मौके से फरार हो गया. बाद में पीड़िता ने पुलिस को इस पूरे मामले की सूचना दी. पीड़िता ने पुलिस को बताया कि वो आरोपी को नहीं जानता ही. आरोपी ने उसे पहले ये कहकर ब्लैकमेल किया था कि उसके पास उसका और उसके ब्वॉयफ्रेंड का वीडियो है. इसके बाद आरोपी पीड़िता के घर पर आया और उसे लेकर छत पर गया जहां उसने उसके साथ रेप किया.

पीड़िता दिल्ली विश्वविद्यालय से एमएससी की सेकेंड ईयर की छात्रा है. पुलिस ने मामले की गंभीरता को समझते हुए तुरंत मामला दर्ज कर इसकी जांच शुरू की. पुलिस ने इस मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी की पहला रवि सोलंकी के रूप में की गई है. पुलिस फिलहाला उससे पूछताछ कर रही है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

क्राइम ब्रांच के अधिकारी के अनुसार पीड़िता ने अपनी शिकायत में कहा है कि ये घटना 7-8 जुलाई की है. सूत्रों के अनुसार पीड़िता आरोपी को नहीं जानती है थी. इसलिए पुलिस के लिए ये केस बेहद चुनौतीपूर्ण था. पुलिस ने इस मामले में हर एंगल से जांच की. पीड़िता के घर के आसपास के इलाकों में लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की गई. साथ ही बाकी सबूतों को भी इकट्ठा किया गया. इन तमाम कोशिशों के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया.