दिल्ली में ACP की बेटी ने पार्किंग कर्मचारी पर चढ़ाई कार, केस दर्ज होने के बाद भी गिरफ्तारी नहीं

दिल्ली के साकेत मॉल की पार्किंग में तैनात एक कर्मचारी के पैर पर इलाके के एसीपी की बेटी ने कार चढ़ा दी, मामला मीडिया की दबाव बढ़ने के बाद दर्ज हुआ

दिल्ली में ACP की बेटी ने पार्किंग कर्मचारी पर चढ़ाई कार, केस दर्ज होने के बाद भी गिरफ्तारी नहीं

प्रतीकात्मक फोटो.

नई दिल्ली:

दिल्ली के साकेत मॉल की पार्किंग में तैनात एक कर्मचारी की जान उस वक्त बाल- बाल बची जब उसी इलाके की एसीपी की बेटी ने उसके पैर पर कार चढ़ा दी. अगर कार का संतुलन और बिगड़ता तो उसकी जान भी जा सकती थी. पार्किंग अटेंडेंट के पैरों में काफी ज्यादा चोट आई हैं. पुलिस ने महिला के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. हालांकि उसे गिरफ्तार नहीं किया गया है. सूत्रों के मुताबिक पुलिस चार दिन तक केस को मैनेज करने की कोशिश करती रही.

दक्षिणी दिल्ली की डीसीपी चंदन चौधरी के मुताबिक मामला 16 अक्टूबर की देर रात का है. 34 साल की महिला साकेत मॉल में पार्टी के बाद अपनी कार लेकर पार्किंग से निकल रही थी. इसी बीच महिला ने पार्किंग कर्मचारी के पैर पर कार चढ़ा दी. उसी समय पार्किंग स्टाफ ने महिला को पकड़ लिया लेकिन एसीपी की बेटी होने के कारण मामले को सुलझाया गया और घायल पार्किंग कर्मचारी को अस्पताल ले जाया गया. 

आरोपी महिला के पिता उसी इलाके में एसीपी हैं इसलिए मामले को चार दिन तक रफा-दफा करने की कोशिश की गई. लेकिन जब मामला मीडिया में आया तो 20 अक्टूबर को पुलिस ने आरोपी महिला के खिलाफ IPC की धारा 279 और 337 के तहत केस दर्ज किया, लेकिन अभी तक आरोपी को गिरफ्तार नहीं किया गया है. हालांकि डीसीपी का दावा है कि पीड़ित ने बयान देर से दिया. पूरी घटना सीसीटीवी में कैद हुई है.

बड़ा सवाल ये भी है कि जिस दिन ये दुर्घटना हुई, उस दिन महिला का मेडिकल क्यों नहीं करवाया गया? सूत्रों के मुताबिक इलाके के एसीपी के खिलाफ भी कुछ शिकायतें हैं.

ये भी पढ़ें:- 
अरुणाचल प्रदेश में क्रैश हुए सेना के चॉपर का मिला मलबा, दो शव भी बरामद
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान नहीं लड़ सकेंगे चुनाव, EC ने अयोग्य घोषित किया

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

भारत में सड़क सुरक्षा एक बड़ी चिंता का सबब : नितिन गडकरी