नोएडा : घर में अकेली महिला की दिनदहाड़े हत्‍या, पुलिस को किसी करीबी का हाथ होने का संदेह

डीसीपी सेंट्रल राजेश एस ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है.

नोएडा : घर में अकेली महिला की दिनदहाड़े हत्‍या, पुलिस को किसी करीबी का हाथ होने का संदेह

प्रतीकात्‍मक फोटो

नोएडा :

कोतवाली सेक्टर 63 क्षेत्र में स्थित छिजारसी गांव में एक महिला की हत्या कर दी गई सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस के अधिकारियों का कहना है कि जांच के लिए दो टीमें बना दी गई है आरोपी को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. छिजारसी गांव के इसी घर मूलरूप से परिवार अयोध्या का रहने वाले अवधेश शुक्ला अपनी पत्नी नीलम शुक्ला और तीन बच्‍चों के साथ रहते हैं. मृतका महिला का भाई अमरनाथ पांडे ने बताया कि आज जब अवधेश शुक्ला  फैक्ट्री गये थे और बच्चे स्कूल गये हुए थे, उसी दौरान अज्ञात हमलावर ने घुसकर नीलम की हत्या कर दी.

डीसीपी सेंट्रल राजेश एस ने बताया कि सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. प्रारंभिक जांच में पुलिस ने बताया कि नीलम के चेहरे और सिर पर गंभीर चोटें के निशान हैं. नीलम की हत्या का मकसद लूट या चोरी नहीं था क्‍योंकि घर के किसी सामान को हाथ नहीं लगाया गया है जो सामान जैसा था वैसा ही है. मालूम पड़ता है कि किसी करीबी का हाथ है. संभवत:  महिला हत्या आरोपी को जानती थी, ऐसे में पहले वह घर में गया इसके बाद आराम से घटना को अंजाम दिया.

डीसीपी ने बताया कि इस हत्या के जांच के लिए दो टीमें बना दी गई हैं. कुछ अहम सुराग भी मिले हैं. मौके पर फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और फारेंसिक टीम भी गई थी, उसने वहां से साक्ष्य जुटाए है. मामले में पुलिस मृतक महिला के परिजनों से भी पूछताछ कर रही है, अन्य सभी बिंदुओं पर गहनता से जांच की जा रही है. जल्द ही आरोपी को पकड़ लिया जाएगा.

* NIA ने आतंकी दाऊद इब्राहिम पर रखा 25 लाख का इनाम, नई तस्वीर भी की जारी
* "युवाओं के लिए WIFE का अर्थ हो गया है - चिंता, हमेशा के लिए आमंत्रित..." : कोर्ट ने तलाक की अर्ज़ी की खारिज
* नीतीश कुमार का हाथ पकड़कर बिठा लेने का KCR का VIDEO हो रहा वायरल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


भारत के मोस्ट वांटेड Dawood Ibrahim पर NIA ने रखा 25 लाख का इनाम