मुखर्जी नगर में जमानत पर बाहर आये दंगे के आरोपी युवक का पुलिस से झड़प करना कैमरे में हुआ रिकॉर्ड

दिल्ली दंगे में जमानत पर बाहर आए युवक (23) की उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में पुलिस से झड़प कथित तौर पर कैमरे में रिकार्ड हो गई. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी.

मुखर्जी नगर में जमानत पर बाहर आये दंगे के आरोपी युवक का पुलिस से झड़प करना कैमरे में हुआ रिकॉर्ड

दिल्ली दंगे में जमानत पर बाहर आए युवक (23) की उत्तरी पश्चिमी दिल्ली के मुखर्जी नगर इलाके में पुलिस से झड़प कथित तौर पर कैमरे में रिकार्ड हो गई. पुलिस ने बृहस्पतिवार को यह जानकारी दी. कथित घटना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर प्रसारित हो रहा है जिसमें दिखाया गया है कि युवक अपने भाई के साथ पुलिस से भिड़ रहा है.

पुलिस के मुताबिक यह घटना बुधवार को रात करीब पौने नौ बजे कैमरे में तब रिकॉर्ड हुई जब मुखर्जीनगर पुलिस थाने के पुलिसकर्मी इंदिरा विकास कॉलोनी में गश्त पर थे. पुलिस ने कहा कि पुलिसकर्मियों ने संदिग्ध दिख रहे एक व्यक्ति को जांच के लिए रोका, तो वह उनसे भिड़ गया.

पुलिस के मुताबिक युवक की पहचान दीपक के रूप में की गई है और उसके साथ उसका भाई भी था. पुलिस ने बताया कि दोनों भाइयों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की कई धाराओं के तहत मुखर्जी नगर पुलिस थाने में मामला दर्ज किया गया है. पुलिस ने कहा कि जांच-पड़ताल में पता चला कि दीपक को पूर्व में दंगा के एक मामले में संलिप्त पाया गया था और वह अभी जमानत पर है. लेकिन अभी किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है.

ये भी पढ़ें:-

Exclusive: इंदौर के जिस मंदिर में हुआ हादसा, उसे मिला था अतिक्रमण का नोटिस तो ट्रस्ट ने दिया था ये जवाब

"मैं सरेंडर नहीं करने वाला": भगोड़े अमृतपाल सिंह ने लगातार दूसरे दिन जारी किया VIDEO

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

पश्चिम बंगाल में रामनवमी पर हिंसा; दो गुटों के बीच झड़प, कई वाहन जलाए



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
अन्य खबरें