विज्ञापन
Story ProgressBack

गाजियाबाद में सिरफिरे आशिक ने नाबालिग लड़की को मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस के अनुसार, गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र के डूंडाहेड़ा इलाके में देर रात आरोपी रवि ने नाबालिग लड़की को गोली मार दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को गोली लगने से घायल लड़की मिली.

Read Time: 2 mins
गाजियाबाद में सिरफिरे आशिक ने नाबालिग लड़की को मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार
(प्रतीकात्मक तस्वीर)

गाजियाबाद इलाके में बीती देर रात सिरफिरे आशिक ने नाबालिग लड़की के सिर में गोली मार दी. लड़की को गंभीर हालत में दिल्ली के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जानकारी के अनुसार, आरोपी दो बच्चों का पिता है. पुलिस ने आरोपी को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार कर लिया है. शुरुआती जांच में पता चला है कि 24 वर्षीय आरोपी का 17 साल की एक नाबालिग लड़की से पिछले 6 महीने से प्रेम प्रसंग चल रहा था.

पुलिस के अनुसार, गाजियाबाद के थाना क्रॉसिंग रिपब्लिक क्षेत्र के डूंडाहेड़ा इलाके में देर रात आरोपी रवि ने नाबालिग लड़की को गोली मार दी. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस को गोली लगने से घायल लड़की मिली. पुलिस ने लड़की को तुरंत इलाज के लिए एमएमजी अस्पताल पहुंचाया. डॉक्टरों ने उसकी हालत को देखते हुए उसे दिल्ली के जीटीबी अस्पताल रेफर कर दिया.

पुलिस ने आरोपी रवि को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी रवि नाबालिग लड़की से प्यार करता था. रवि की शादी हो चुकी है उसके दो बच्चे भी हैं. जब लड़की को इसके बारे में पता चला तो उसने उससे बातचीत करना बंद कर दी. इससे रवि नाराज हो गया और लड़की के घर जाकर उसे गोली मार दी. पुलिस सभी पहलुओं पर जांच कर रही है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.

डीसीपी विवेक चंद्र ने बताया है कि करीब 6 महीने पहले इंस्टाग्राम के जरिए दोनों की दोस्ती हुई थी. उसके बाद से रवि लगातार लड़की पर शादी का दबाव बना रहा था. लड़की को जब पता चला कि रवि पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं, तो उसने उससे किनारा कर लिया. इसके बाद रवि नाराज हो गया और उसने बीती रात इस घटना को अंजाम दिया.

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
Delhi : पानी की छींटे गिरने पर हुआ विवाद, टैंकर चालक ने युवक को कुचला, मौके पर मौत
गाजियाबाद में सिरफिरे आशिक ने नाबालिग लड़की को मारी गोली, आरोपी गिरफ्तार
केजरीवाल से जुड़े एक मामले में ‘हितों के टकराव’ के मुद्दे पर 150 वकीलों ने CJI को लिखा खत
Next Article
केजरीवाल से जुड़े एक मामले में ‘हितों के टकराव’ के मुद्दे पर 150 वकीलों ने CJI को लिखा खत
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;