दिल्ली पुलिस जैसी वर्दी पहन धौंस दिखाकर काट रहा था चालान, फर्जी पुलिसवाला अरेस्ट

दिल्ली पुलिस के मुताबिक- दिल्ली सरकार का एक सिविल डिफेंस मेम्बर खुद को दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर बताकर घूम रहा था, जिसे पुलिस ने धर दबोचा है. वह मास्क न पहनने वालों के चालान काट रहा था.

दिल्ली पुलिस जैसी वर्दी पहन धौंस दिखाकर काट रहा था चालान, फर्जी पुलिसवाला अरेस्ट

दिल्ली में खुद को सब इंस्पेक्टर बताने वाला फर्जी पुलिसवाला गिरफ्तार

नई दिल्ली:

दिल्ली सरकार का एक सिविल डिफेंस मेम्बर खुद को दिल्ली पुलिस का सब इंस्पेक्टर बताकर घूम रहा था, जिसे पुलिस ने धर दबोचा है. वह खुद को दिल्ली पुलिस का सब-इंस्पेक्टर बताकर संगम विहार इलाके में लोगों की चेकिंग कर रहा था और मास्क के चालान काट रहा था. 

दक्षिणी दिल्ली के डीसीपी अतुल ठाकुर के मुताबिक- 6 जून को संगम विहार इलाके में एक शख्स खुद को दिल्ली पुलिस का सब-इंस्पेक्टर बताकर लोगों की चेकिंग कर रहा था और लोगों को धौंस दिखाकर उनके बिना मास्क के चालान भी काट रहा था.

सूचना पर मौके पर जब दक्षिणी दिल्ली के तिगड़ी थाने की पुलिस पहुंची तब भी इस शख्स ने खुद को तिगड़ी थाने का सब-इंस्पेक्टर बताया और उसने एक दिल्ली पुलिस का एक फर्जी पहचान पत्र भी दिखाया, लेकिन जांच में पता चला कि कि इस शख्स का नाम सुनील कुमार है, जो दिल्ली सरकार में सिविल डिफेंस का मेम्बर है ,उसे डीडीएमए द्वारा एक पास दिया गया है और उसके पास सिविल डिफेंस का पहचान पत्र भी मिल. इस शख्स ने जो वर्दी पहनी थी वो भी बिल्कुल दिल्ली पुलिस ने मिलती-जुलती है.


ये वीडियो भी देखें- 22 साल का रैपर लापता, इंस्टाग्राम पर दी आत्महत्या की जानकारी

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com