दिल्ली दंगा: पुलिसकर्मी की सर्विस पिस्टल छीनने वाला आरोपी छेनू गैंग के 3 सदस्यों के साथ गिरफ्तार

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उनका एक तीसरा साथी समीर बाली भजनपुरा में हुए एक फायरिंग के मामले में शामिल है. इसके बाद पुलिस ने समीर बाली को भी मौजपुर इलाके से पकड़ लिया. उसके पास से 2 पिस्टल और 7 कारतूस बरामद हुए.

दिल्ली दंगा:  पुलिसकर्मी की सर्विस पिस्टल छीनने वाला आरोपी छेनू गैंग के 3 सदस्यों के साथ गिरफ्तार

पुलिस ने ट्रैप लगाकर सुहैल चौधरी और उसके साथी शाहनवाज को गिरफ्तार कर लिया.

नई दिल्ली:

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 2020 में उत्तर पूर्वी में हुए दंगों के दौरान एक पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनने के मामले में आरोपी को छेनू गैंग के 3 शूटरों के साथ गिरफ्तार कर लिया है. जिस पुलिसकर्मी की पिस्टल छीनी गई, वो इतनी बुरी तरह घायल हुआ कि वो आज भी बिस्तर पर है

स्पेशल सेल के डीसीपी प्रमोद कुशवाहा के मुताबिक, 3 सितंबर को इंस्पेक्टर रविन्द्र त्यागी की टीम को सूचना मिली कि छेनू गैंग का शूटर सुहैल चौधरी शाहदरा में किसी वारदात को अंजाम देने वाला है. इसके बाद पुलिस ने ट्रैप लगाकर सुहैल चौधरी और उसके साथी शाहनवाज को गिरफ्तार कर लिया. दोनों के पास से 2 पिस्टल और 8 कारतूस बरामद हुए. जिस बाइक पर वो सवार थे वो जाफराबाद से चोरी की गई थी. 

आरोपियों ने पूछताछ में बताया कि उनका एक तीसरा साथी समीर बाली भजनपुरा में हुए एक फायरिंग के मामले में शामिल है. इसके बाद पुलिस ने समीर बाली को भी मौजपुर इलाके से पकड़ लिया. उसके पास से 2 पिस्टल और 7 कारतूस बरामद हुए.

इन तीनों आरोपियों से पूछताछ के बाद आरोपी शाहिद उर्फ शाहबाज को पकड़ा गया. पुलिस ने मुताबिक 24 फरवरी 2020 को शाहिद ने उत्तर पूर्वी दिल्ली में हुए दंगों के दौरान दिल्ली पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल छेत्रपाल सिंह की सरकारी पिस्टल छीन ली थी. इस दौरान हेड कॉन्स्टेबल छेत्रपाल सिंह इतनी बुरी तरह घायल हो गए कि वो आज भी बिस्तर पर हैं.

छेत्रपाल चांदबाग इलाके में वहां घायल हुए थे, जहां हेड कॉन्स्टेबल रतनलाल की मौत हो गई थी. जबकि एक एसीपी और डीसीपी घायल हो गए थे. पुलिस के मुताबिक ये शूटर दिल्ली के शकरपुर में आरएसएस ऑफिस और एक बीजेपी नेता के दिल्ली और यूपी के अमरोहा घर मे फायरिंग की घटनाओं में शामिल हैं. इन पर पहले से कई संगीन मामले दर्ज है.

ये भी पढ़ें:-

कैंसर की नकली दवाई बनाने वाले गिरोह का पर्दाफाश, डॉक्टर-इंजीनियर समेत 7 गिरफ्तार 

दिल्ली: पिस्टल लहराते हुए भागे लुटेरे, पुलिस ने ऐसे किया दोनों को गिरफ्तार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com